जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में हंगामा : इलाज में देरी पर नाराज मरीज ने अपने दोस्तों को हथियार लेकर बुलाया, डाक्टर को दी धमकी

Datia news : दतिया। दतिया जिला अस्पताल के ट्राम सेंटर में हथियार लेकर घुस आए युवकों ने रात के अंधेरे में खूब उत्पात मचाया। इस दौरान युवकों ने ड्यूटी डाक्टर तक को जान से मारने की धमकी दे डाली। युवकों की रंगबाजी से घबराकर अन्य स्टाफ दहशत में आ गया। अपने दोस्त मरीज की शिकायत पर युवक हथियार लेकर अस्पताल के ट्राम सेंटर में पहुंचे थे। इसके बाद वहां जमकर ड्रामा हुआ।

इस सबको लेकर ड्यूटी डाक्टर की ओर से काेतवाली पुलिस को एक शिकायती आवेदन आरोपितों पर कार्रवाई के लिए सौंपा गया है। वहीं बताया जाता है कि यह सारी घटना ट्रामा सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

मरीज दोस्त की शिकायत पर पहुंचे उत्पाती युवक : जानकारी के अनुसार ग्राम कुम्हेड़ी निवासी सुनील कुशवाहा पेट में दर्द की शिकायत को लेकर जिला अस्पताल आया था। उस समय ड्यूटी पर डा.सज्जन दांगी मरीजों को देख रहे थे। सुनील कुशवाह को उन्होंने लेटने को कहा। इसी बीच एक गंभीर हालत में महिला मरीज वहां पहुंची।

जिसे अटैक आया था। महिला की हालत नाजुक देख ड्यूटी डाक्टर दांगी उसके चेकअप में लग गए। इसके करीब एक घंटा बीत गया। यह देख सुनील कुशवाह ने खुद का इलाज जल्दी करने की बात डाक्टर से कही गई। जिस पर उन्होंने सुनील से कुछ देर रुकने को कहा। डाक्टर की यह बात सुनील को नागवार गुजरी और उसने मोबाइल से फोन कर अपने दोस्तों को ट्रामा सेंटर में बुला लिया।

आधा दर्जन युवकों ने किया तमाशा : डाक्टर दांगी के मुताबिक इस दौरान करीब आधा दर्जन युवक हाथ में हथियार लेकर ट्रामा सेंटर में घुस आए। जहां उन्होंने अभद्रता शुरू कर दी। साथ ही डाक्टर को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। युवकों का तमाशा देख ट्रामा सेंटर में मौजूद अन्य स्टाफ भी कुछ देर के लिए भयभीत हो गया।

हंगामा करने के बाद युवक चले गए। इस मामले में डा.दांगी ने कोतवाली पुलिस को शिकायत की है। वहीं पुलिस ने ट्रामा सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर फुटेज निकाल लिया है। जिसके आधार पर आरोपितों की पहचान कर कार्रवाई करने की बात कोतवाली टीआई विजय सिंह तोमर ने की है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter