लाडली बहना के फार्म भरने के दौरान मचा हंगामा : पंचायत सचिव की नाराज युवक ने कर दी मारपीट

Datia news : दतिया । लाडली बहना के फार्म भरने के दौरान गांव के एक युवक ने पंचायत सचिव की मारपीट कर दी। इस बीच नाराज युवक ने हंगामा मचाया। मामला गरमाता देख गांव के लोग वहां आ गए। उन्होंने किसी तरह पंचायत सचिव को बचाया। घटना के बाद युवक मौके से भाग निकला।

इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। जानकारी के अनुसार सचिव नंदकिशोर वंशकार लाडली बहना के फार्म भरने का कार्य कर रहा था। इसी दौरान ग्राम बड़ेरा में दीपक राजपूत नामक युवक से उसका विवाद हो गया। इससे नाराज युवक ने पंचायत सचिव की डंडों से मारपीट कर दी।

गांव के लोगों ने बीच बचाव कराकर घायल पंचायत सचिव नंदकिशोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में गोराघाट पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध शासकीय कार्य में बांधा डालने और एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

विवाहिता ने घर में फांसी लगाकर दी जान : उनाव थाना क्षेत्र के ग्राम सेरसा में विवाहिता ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची उनाव थाना पुलिस ने शव का पीएम कराया।

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार सेरसा निवासी आनंद कुशवाहा की पत्नी रेखा ने घर में कमरे की छत के कुंदे से कपड़े की साफी से फांसी लगाकर जान दे दी।

घटना के समय स्वजन खेत पर काम करने के लिए गए हुए थे। जब वह घर लौटे तो उन्होंने रेखा को फांसी पर झूलते देखा। मृतका के डेढ़ साल का बेटा भी है। पुलिस ने घटना के संबंध में मृतका के स्वजन से पूछतांछ की है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter