उड़रियां : फतेह ठुकरा देगा अपनी मां की ये बात ! तेजो का साथ देने के लिए छोड़ेगा घर

उड़रियां : अपकमिंग एपीसाेड में फतेह तेजो को छोड़ने के लिए तैयार नहीं होगा। वह सभी के सामने कहता है कि तेजो से वह सबसे ज्यादा प्यार करता है। फतेह कहता है कि तेजो ही उसकी दुनिया है। वह उसके लिए सब कुछ छोड़ देगा। लेकिन कभी उससे अलग नहीं हो सकता।

फतेह कहता है कि अभी तेजो अपनी देखभाल करने की स्थिति में नहीं है और उसे इस समय उसकी सबसे ज्यादा जरुरत है। फतेह कहता है कि अगर जरुरत पड़ी तो वह विर्क हाउस छोड़ देगा और हमेशा के लिए तेजो के साथ चला जाएगा।

कलर्स टीवी के शो उडरियां के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट आने वाला है। शो के अपकमिंग एपीसोड में फतेह तेजो के लिए अपने अटूट प्यार को साबित करेगा। इधर जैस्मीन तेजो के खिलाफ फिर से चाल चलती है।

जैस्मीन कहती है कि तेजो, फतेह के लिए सही नहीं है। फतेह की मां भी उससे कहेगी कि उसे अपने भले के लिए तेजो छोड़ देना चाहिए। लेकिन फतेह इसके लिए तैयार नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें : फतेह के इस फैसले से जैस्मीन को लगा तगड़ा झटका, इधर तेजो की हो गई बल्ले-बल्ले!

फतेह को तेजो की चिंता करते देख जैस्मीन को बुरा लगता है। वह सोच में पड़ जाएगी कि इतने दिन बाद भी फतेह के दिल में तेजो के लिए अभी भी प्यार है।

जैस्मीन सोचती है कि अब ऐसा कुछ करना पड़ेगा जिससे फतेह के मन में तेजो के प्रति नफरत पैदा हो जाए। इसके लिए जैस्मीन कोई बड़ा प्लान बनाने में जुट जाती है।

उड़रियां : फतेह के इस फैसले से जैस्मीन को लगा तगड़ा झटका, इधर तेजो की हो गई बल्ले-बल्ले!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter