उड़रियां : तेजो को डराने के लिए जैस्मीन करेगी ये बड़ी हरकत ! फतेह के गुस्से का फूटेगा ज्वालामुखी

मुंबई । ‘उड़रियां’ टीवी शो इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो की कहानी में लगातार आ रहे टर्न दर्शकों को रोमांचित कर रहे हैं। अभी तक की कहानी में जैस्मीन किसी तरह तेजो को फतेह से अलग करने की कोशिश में लगी है। वह चाहती है कि तेजो को फतेह अपनी जिंदगी से बाहर कर दे।

ताकि फिर जैस्मीन आसानी से फतेह से शादी कर सके। लेकिन जैस्मीन की सभी चालें बेकार साबित हो रही है। फतेह ने सबके सामने तेजो का साथ देने का वचन लिया है।

फतेह ने तेजो की याददाश्त वापिस लाने की कोशिश भी शुरु की दी। डॉक्टर ने फतेह को समझाया है कि अगर तेजो के सामने उसके अतीत से जुड़ी बातें दोहराई जाएं तो उसकी याददाश्त जल्दी ही वापिस आ सकती है।

डॉक्टर की सलाह पर फतेह वो सारे काम करने लगता है जो तेजो के अतीत से जुड़े होते हैं। जिसके बाद तेजो की याददाश्त वापिस आने लगती है। फतेह ये खुशखबरी परिवार के लोगों को बताता है।

यह सुनकर जैस्मीन को बुरा लगता है। वह सोचती है कि अगर तेजो ठीक हो गई तो फिर फतेह उसका कभी नहीं होगा। ये सोचकर वह उन हरकतों को करना शुरू कर देती है जिससे तेजो को डर लगता है।

जैस्मीन तेजो को आग से डराएगी : जैस्मीन को पता है कि तेजो आग से डरती है। ये जानते हुए भी वह तेजो के कमरे में जानबूझकर जलती हुई मोमबत्ती ले जाती है। जिसे देखकर तेजो डर जाती है।

वह चीखने लगती है। जैस्मीन इस हरकत से ये साबित करने की कोशिश करती है कि तेजो की दिमागी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। उसे मनोरोग अस्पताल भेज देना चाहिए।

फतेह का फूटेगा गुस्सा : शो के एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं। फतेह उस व्यक्ति के बारे में पतालगाता है जो तेजो के कमरे में मोमबत्ती लेकर गया था। दिलराज इस बारे में खुलासा करता है कि यह हरकत जैस्मीन ने की थी।

इसे भी पढ़ें : तेजो को ठीक होता देख जैस्मीन ने चली ये बड़ी चाल ! फतेह करेगा सभी साजिशों का सामना

जैस्मिन बेनकाब होने पर चिंतित हो जाती है और सत्ती के सामने खड़े होने का बहाना बनाने की कोशिश करती है। सत्ती उससे मोमबत्ती लेने के बारे में सवाल करती है। जैस्मीन कहती है कि तेजो के कमरे में अंधेरा था इसलिए वह रोशनी लेकर गई थी। यह सुनकर फतेह आग बबूला हो जाता है।

जैस्मीन पर पड़ेगी फटकार : जैस्मीन की इस हरकत पर फतेहर उसे डांटता है। वह कहता है कि ये जानते हुए कि तेजो आग से डरती है। वह उसके कमरे में एक मोमबत्ती लेकर क्यों गई। संधू को जैस्मिन के अच्छे व्यवहार के नाटक पर शक होने लगता है। जैस्मिन अपनी सच्चाई छुपाने के लिए नाटक करती है।

तेजो को ठीक होता देख जैस्मीन ने चली ये बड़ी चाल ! फतेह करेगा सभी साजिशों का सामना

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter