उड़रियां : तेजाे को पागल करार देने के लिए जैस्मीन रचेगी षड़यंत्र ! परिवार के लोगों के सामने होगा नाटक

उड़रियां : जैस्मीन तेजो का हाथ पकड़ लेती है और उसे अपने साथ सड़क पार करने के लिए मजबूर करती है। वह जानबूझकर तेजो को कार के आगे धकेल देती है। जैस्मिन कार के सामने गिरने का नाटक करती है और बेहोश हो जाती है। सड़क पर चल रही सभी गाड़ी रुक जाती है। यह देखकर सभी हैरान हो जाते है। तेजो भी दहशत में आ जाती है। तेजो के कॉलेज के छात्र और अन्य लोग जैस्मिन की ओर दौड़ पड़ते हैं।

एक छात्र फतेह को फोन करने की कोशिश करता है। लेकिन वह उसका कॉल नहीं उठाता। जैस्मिन अपनी आँखें खोलती है और केवल तेजो को ही देखती है। तेजो, जैस्मीन को मुस्कुराते हुए देखकर कहती है कि जैस्मीन एक बुरी बहन है। तभी एक एम्बुलेंस आती है और जैस्मीन को अस्पताल ले जाती है।

दूसरी ओर, जैस्मीन के एक्सीडेंट के बारे में जानकर विर्क चौंक जाता है और चिंतित हो जाता है। अमरीक के अजन्मे बच्चे को लेकर गुरप्रीत चिंतित हो जाता है। जैस्मिन के एक्सीडेंट के बारे में जानकर संधू भी तनाव में आ जाती है।

यह जानने पर कि जैस्मीन और तेजो एक साथ थे, गुरप्रीत यह मान लेता है कि जैस्मीन के एक्सीडेंट के लिए तेजो जिम्मेदार होगी। निम्मो कहती है कि जैस्मीन, तेजो को अपने साथ क्यों ले गई, जब उसे पता था कि तेजो मानसिक रूप से अस्थिर है। बाद में, रूपी फतेह को फोन करती है और उसे जैस्मीन के एक्सीडेंट के बारे में बताती है। यह सुनकर फतेह को झटका लगता है और वह अस्पताल से भागता हुआ आता है।

अस्पताल में चिंतित गुरप्रीत, निम्मो और खुशबीर यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि वास्तव में क्या हुआ था। छात्र गुरप्रीत से तनावपूर्ण और घबराई हुई तेजो को शांत करने का अनुरोध करते हैं। उसके दोस्त और छात्र उसे शांत करने की कोशिश करते है।

निम्मो गुरप्रीत को यह कहकर गुस्सा दिलाती है कि तेजो ने हर जगह फतेह को बदनाम कर दिया है। खुशबीर तेजो के पास जाती है और उसे चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि फतेह जल्द ही वहां आ जाएगा।

तेजो कहती है कि वह फतेह से बात नहीं करेगी क्योंकि वह अब तक क्यों नहीं आया। निम्मो गुरप्रीत को तेजो के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती है। गुरप्रीत के पूछताछ पर, छात्रों ने उसे बताया कि तेजो ने जैस्मीन को एक आने वाली कार के आगे धक्का दे दिया।

यह बात निम्मो और गुरप्रीत को झकझोर देती है। गुरप्रीत तेजो के छात्रों से कहता है कि उनकी तेजो मैम पागल हैं। वह कहता है कि तेजो सामान्य लोगों के बीच रहने के लायक नहीं है और किसी को भी, कभी भी नुकसान पहुंचा सकती है।

गुरप्रीत कहता है कि अब वह यह देखेगा कि तेजो को सामान्य लोगों के बीच खुला नहीं छोड़ा जाए। सत्ती और रूपी गुरप्रीत और छात्रों की बातचीत सुन लेते हैं। गुस्साए रुपी ने गुरप्रीत को ध्यान से तेजो के बारे में बात करने के लिए कहा।

निम्मो और गुरप्रीत रूपी से पूछते हैं कि क्या वह नहीं देख सकती कि तेजो कितनी खतरनाक होती जा रही है। क्योंकि आज उसने जैस्मीन को चलती कार के सामने धकेल दिया। वे तेजो के माता-पिता से पूछते हैं कि वे इससे ज्यादा खतरनाक और क्या होने का इंतजार कर रहे हैं।

सत्ती और रुपी तेजो की तरफ दौड़ते हैं। सत्ती तेजो को गले लगाती है और उससे पूछती है कि वह बिना बताए कहां चली गई। तेजो सत्ती से कहती है कि फतेह ने उसे बाजार बुलाया और खुद नहीं आया। वह कहती है कि वह कभी भी फतेह से बात नहीं करेगी।

निम्मो गुरप्रीत से इस बार किसी के दबाव में न आने और तेजो से छुटकारा पाने के लिए कुछ करने को कहता है। जैस्मीन और अमरीक का बच्चा दोनों ठीक हैं, यह जानकर गुरप्रीत ने राहत की सांस ली। जैसे ही डॉक्टर जाता है, गुरप्रीत तेजो को पकड़ लेता है और उससे पूछता है कि उसने जैस्मीन को क्यों धक्का दिया। वह तेजो को पूरे अस्पताल के सामने बेइज्जत करता है।

गुरप्रीत रूपी से कहता है कि केवल वह नहीं समझ सकती कि मानसिक रूप से अस्थिर तेजो जैसे लोग पागलखाने में रहते हैं। निम्मो, गुरप्रीत को शांत होने के लिए कहती है क्योंकि कोई भी उसकी बातों को समझ नहीं पाएगा। निम्मो ने तेजो को जैस्मीन को बुरी बहन कहने से रोक दिया।

वह तेजो से कहती है कि वह एक बुरी बहन है जिसने जानबूझकर जैस्मिन को धक्का दिया। तनावपूर्ण तेजो घबरा जाती है और भाग जाती है। हर कोई यह नोटिस करने में विफल रहता है कि तेजो घबराई हुई हालत में भाग गई रुपी और गुरप्रीत बहस करते रहते हैं। फतेह वहां आता है और सभी को शांत करता है।

फतेह, रूपी से पूछता है कि तेजो कहां है। तेजो के लापता होने पर गुरप्रीत और निम्मो को छोड़कर सभी चिंतित हो जाते हैं। अस्पताल में तेजो को खोजने के लिए हर कोई दौड़ता है। फतेह तेजो को अस्पताल के स्टोर रूम में पाता है।

फतेह, तेजो को यह कहते हुए सुनता है कि वह किसी से बात नहीं करेगी, यहां तक ​​कि फतेह से भी। तेजो कहती है कि जब वह कुछ नहीं करती तब भी हर कोई उसे डांटता रहता है। फतेह उसे प्यार से मिलता है।

तेजो को उससे नाराज न होने के लिए मनाने की कोशिश करता है। कई मजेदार और प्यारे तरीके आजमाने के बाद, फतेह आखिरकार तेजो को मना लेता है। तेजो को समझाने और उसे मुस्कुराते देख गुरप्रीत और निम्मो चिढ़ जाते हैं।

स्थिति का फायदा उठाते हुए, निम्मो गुरप्रीत को तेजो के खिलाफ और भड़काता है। गुरप्रीत गुस्से में वहां से चला जाता है। तेजो और फतेह स्टोर रूम में एक-दूसरे के साथ खुशनुमा वक्त बिताते हैं। वे एक-दूसरे को कसकर गले भी लगाते हैं।

जैसे ही फतेह और तेजो बाहर आते हैं, गुरप्रीत उन्हें रोकता है। वह फतेह से कहता है कि वह उसे अब तेजो के साथ नहीं रहने देगा। फतेह गुरप्रीत से जैस्मीन को अभी देखने के लिए कहता है क्योंकि वे बाद में घर पर बात करेंगे।

फतेह तेजो के साथ निकल जाता है और इससे गुरप्रीत को झटका लगता है। रात में, फतेह विर्क के घर लौटता है। गुरप्रीत फतेह से कहता है कि अगर उसकी या तेजो की वजह से अमरीक के बच्चे को कुछ होगा तो वह उसे माफ नहीं करेगी। फतेह गुरप्रीत से कहता है कि वह समझ रहा है कि वह जैस्मीन के एक्सीडेंट का बहाना बनाकर उसे तेजो से अलग करना चाहती है।

फतेह के दादाजी फतेह को समझाते हैं कि एक व्यक्ति को जीवन में कुछ बिंदुओं पर अपने दिमाग की नहीं दिल की सुननी होती है। फतेह की दादी ने फतेह से यह सोचने के लिए कहा कि क्या तेजो अपने बचपने में अमरीक के बच्चे को किसी भी तरह से नुकसान पहुंचाती।

इसे भी पढ़ें : तेजो को डराने के लिए जैस्मीन करेगी ये बड़ी हरकत ! फतेह के गुस्से का फूटेगा ज्वालामुखी

फतेह अपनी दादी से कहता है कि हर कोई तेजो को अपने भले के लिए भूल सकता है लेकिन वह तेजो को कभी नहीं भूल सकता। उनका कहना है कि तेजो जैस्मीन के साथ नहीं रहना चाहती, लेकिन फिर भी तेजो पूरे दिन जैस्मीन के साथ रही।

फतेह यह भी कहता है कि वह जैस्मीन पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं कर सकते। वह किसी भी तरह सच्चाई का पता लगा लेगा। वह अपने परिवार को बताता है कि वर्तमान में तेजो को फिर से ठीक होने के लिए उनके समर्थन और प्यार की जरूरत है।

उड़रियां : तेजो को डराने के लिए जैस्मीन करेगी ये बड़ी हरकत ! फतेह के गुस्से का फूटेगा ज्वालामुखी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter