पाखी को सबसे ज्यादा प्यार देने के लिए वनराज को हुआ पछतावा, क्या हसमुख के कहने पर वनराज एक्सेप्ट करेगा आदिक-पाखी की शादी?

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के मेकर्स शो में लगातार ट्विस्ट और टर्न्स ला रहे हैं। लेटेस्ट ट्रैक में पाखी और आदिक का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। पाखी और आदिक की हरकत से वनराज बेहद टूट गया है। वनराज ने पाखी को विदा करने का ऐलान करते हुए चौंकाने वाला फैसला लिया है।

लेटेस्ट एपिसोड़ की शुरुआत में वनराज पाखी को जाने के लिए कहता है क्योंकि उसकी नया सफर शुरू हो रहा है। वनराज कहता है कि वह एक अच्छी बेटी नहीं है, लेकिन वह उम्मीद करता है कि वह एक अच्छी पत्नी बनेगी। वनराज इमोशनल होकर कहता है कि वह सोचता था कि आदिक उसके लिए एक परफेक्ट मैच नहीं है, लेकिन अब उसे लगता है कि उसके लिए केवल आदिक ही बना है।

वह पाखी को जाने के लिए कहता है। तब अनुपमा और लीला वनराज को रोकते है लेकिन वह कहता है कि पाखी ने उन्हें कोई ऑप्शन नहीं दिया है। काव्या भी उसे अचानक से कोई फैसला न लेने के लिए कहती है। पाखी शाह हाउस में अपने अतीत को याद करती है।

आदिक ने अनुज से मांगी हेल्प
पाखी घर छोड़ देती है और सभी उसे शॉक होकर देखते हैं। अनुज पाखी और आदिक को सामान छोड़कर जाने के लिए कहता है। अनुज आदिक और पाखी भड़कते हुए उनसे पूछता है कि वे क्यों उम्मीद करते हैं कि माता-पिता हमेशा उन्हें समझेंगे।

वह पाखी से पूछता है कि अनुपमा का इतना अपमान करने के बाद वह अनुपमा से उसके गलत कामों का सपोर्ट करने की उम्मीद भी कैसे कर सकती है। आदिक अनुज से उनकी मदद करने की रिक्वेस्ट भी करता है। अनुज पाखी और आदिक को शांत होने के लिए कहता है। पाखी जोर-जोर से रोती है। हसमुख वनराज को समझाता है कि पाखी शादीशुदा है अब उसे इस सच को स्वीकार करना होगा।

वनराज को हुआ पछतावा
वनराज को पाखी को सबसे ज्यादा प्यार देने का पछतावा होता है। वह अपने इमोशन बताते हुए कहता है कि वह पाखी की शानदार शादी कराना चाहता था। वनराज यह सोचकर परेशान हो जाता है कि पाखी ने अपना कॉलेज पूरा नहीं किया और उसने आदिक से शादी कर ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02)

हसमुक वनराज से पाखी के फैसले को स्वीकार करने के लिए कहता है। इधर काव्या अनुपमा को भी समझाती है। हसमुख भी अनुपमा और वनराज से कहता है कि कभी-कभी बच्चे गलती करते हैं लेकिन उन्हें सही रास्ते पर वापस लाया जा सकता है। हसमुख वनराज से पाखी और आदिक की शादी एक्सेप्ट करने के लिए कहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02)

हसमुख ने वनराज को समझाया
अनुज बरखा की प्रतिक्रिया के बारे में सोचता है। हसमुख वनराज से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने को कहा। वह वनराज से कहता है कि वह पाखी को विदा कर दे और उससे अपना नाता न तोड़े। काव्या, लीला और समर भी हसमुख की बात का सपोर्ट करते हैं।

काव्या वनराज और अनुपमा से कहती है कि वे आदिक के साथ पाखी के रिश्ते को स्वीकार करें। समर भी वनराज को समझाने की कोशिश करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02)

अपने फैसले पर अड़ा वनराज
समर कहता है कि वे पाखी और आदिक को आसानी से नहीं छोड़ सकते। अनुज समर का पक्ष लेता है और कहता है कि उन्हें पाखी और आदिक को संभालने की जरूरत है। पाखी आदिक से पूछती है कि क्या उन्होंने एक-दूसरे से शादी करके गलत किया है। आदिक ने पाखी से अपने फैसले पर पछतावा न करने के लिए कहा। इधर वनराज अपने फैसले पर अड़ा रहता है।

प्रीकैप : अनुपमा और अनुज ने घर जाने का फैसला करते है तभी पाखी अनुपमा से पूछती है कि वे कहाँ जाएंगे। अनुपमा पाखी से कहती है कि उसे आदिक से शादी करने से पहले यह सोचना चाहिए था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter