वनराज और लीला के साथ शाह हाउस वापस गई किंजल, राखी को आया अनुपमा पर गुस्सा

टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक ने सभी को हैरान कर दिया है। अनुपमा ने तोशु के अफेयर का पर्दाफाश कर दिया है और वनराज ने उसे शाह निवास से बाहर कर दिया। तोशू की सच्चाई जानने के बाद किंजल बुरी तरह टूट गई है और अब वह अनुपमा और अनुज के घर पहुँच गई है। दूसरी तरफ तोषु अनुपमा का नया दुश्मन बनता हुआ नजर आ रहा है।

एपिसोड़ की शुरुआत अनुपमा-वनराज की बहस से होती है। अनुपमा वनराज से कहती है कि जब उसने उसे धोखा दिया तो सभी ने उसे भी यही समझाने की कोशिश की लेकिन उसने अपने पति को माफ न करने का फैसला किया। वह कहती हैं कि वह यह नहीं कह रही हैं कि किंजल को उसके कदमों पर चलना चाहिए लेकिन उसे फैसला लेने के लिए समय देना चाहिए। इसके बाद लीला और वनराज किंजल को अपने साथ शाह हॉउस वापस आने के लिए मना लेते हैं।

किंजल ने लिया वापस जाने का फैसला
किंजल वनराज और लीला के साथ जाने का फैसला करती है। वनराज ने अनुपमा को किंजल की देखभाल के लिए धन्यवाद दिया।

वह कहता है कि वह आर्या से मिल सकती है लेकिन उसे किंजल को उकसाने की इजाजत नहीं है ताकि वह उनसे दूर हो जाए। अनुपमा वनराज और लीला पर किंजल को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहती है कि परितोष की गलती के बावजूद वे उसका पक्ष ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupammastarplusofficial)

बरखा ने मांगी अनुपमा से माफ़ी
वनराज और लीला किंजल को अपने साथ ले जाते हैं। किंजल घर पहुंचकर हसमुख की गोद में आर्या को देती है। इधर बरखा अनुपमा से माफी मांगती है और कहती है कि उसे उसके घर के मामले में बोलने का अधिकार नहीं है लेकिन किंजल परितोष को दूसरा मौका कैसे दे सकती है।

अनुपमा कहती हैं कि वैसे ही जैसे अनुज ने उन्हें दूसरा मौका दिया। बरखा का कहना है कि अनुज भूलने लगे हैं इसलिए उन्हें एक साथ बिजनेस संभालने की जरूरत है। अनुपमा कहती है कि उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वे उनकी मीटिंग रिकॉर्ड करती है।

किंजल ने शाह परिवार को किया वार्न
इसके बाद अनुज आता है और अनुपमा से चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि किंजल ने उसे लड़ते हुए देखा है और वह परितोष और शाह से निपटेगी। राखी को गुस्सा आता है कि किंजल वापस घर लौट आई। किंजल परितोष से कहती है कि वह उसके लिए नहीं लौटी और न ही उसे डर है कि वह खुद को नुकसान पहुंचाएगा।

वह कहती है कि कोई भी किसी भी चीज के लिए मजबूर करने की कोशिश नहीं करेगा क्योंकि वनराज ने वादा किया था कि शाह उसका सपोर्ट करेंगे।

हसमुख ने किंजल को आश्वासन दिया, परितोष ने किंजल को वापस आने के लिए धन्यवाद दिया। किंजल को वापस भेजने पर राखी अनुपमा पर गुस्सा हो जाती है और वह किंजल के लिए एक स्टैंड लेने का फैसला करती है।

अनुज और अनुपमा राखी से ऐसा कुछ नहीं करने के लिए कहते हैं जिससे किंजल के लिए और परेशानी हो। अनुज अनुपमा को किंजल, शाह परिवार और राखी से दूर रहने के लिए कहता है।

प्रीकैप : परितोष ने अनुपमा का बदला लेने के लिए अनु को नुकसान पहुंचाने का फैसला किया, अनुपमा परितोष को वार्न करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter