अनुपमा ने अनुज को इस बात के लिए कहा थैंक्स, किंजल को समझाने अनुपमा के घर पहुंचे वनराज और लीला

टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक ने सभी को हैरान कर दिया है। अनुपमा ने तोशु के अफेयर का पर्दाफाश कर दिया है और वनराज ने उसे शाह निवास से बाहर कर दिया। तोशू की सच्चाई जानने के बाद किंजल बुरी तरह टूट गई है और अब वह अनुपमा और अनुज के घर पहुँच गई है। दूसरी तरफ तोषु अनुपमा का नया दुश्मन बनता हुआ नजर आ रहा है।

एपिसोड़ की शुरुआत में वनराज हसमुख के सामने अपनी तकलीफ बताते हुए पूछता है कि उसे क्या करना चाहिए। वह कहता है कि परितोष अब पागल हो गया है लेकिन वह उसे मरने नहीं दे सकता। परितोष कहता है कि किंजल अनुपमा के साथ है और वह उसके परिवार को तोड़ देगी। वह बड़बड़ाता है कि किंजल उसे आर्या से अलग नहीं कर सकती।

अनुपमा को अनुज ने दी सलाह
कपाड़िया हाउस में अनुपमा ने अपने रिश्ते और परिवार को अलग रखने के लिए अनुज को थैंक्स कहा। अनुज अनुपमा से पूछता है कि वह परिवार और वो रिश्ते के बीच रेखा खींचना कब सीखेगी।

उनका कहना है कि उन्हें परिवार से कोई समस्या नहीं है लेकिन वह ड्रामा बर्दाश्त नहीं कर सकते। अनुज अनुपमा से देर होने से पहले उसकी की बात के बारे में सोचने के लिए कहता है।

लीला ने वनराज से कही ये बात
इधर लीला वनराज से कहती है कि इससे पहले कि परितोष खुद को नुकसान पहुंचाए, वह उससे किंजल को वापस लाने का आग्रह करती है।

वनराज का कहना है कि परितोष ने किंजल के साथ गलत किया और वह उसे मजबूर नहीं कर सकता। लीला कहती है कि किंजल और परितोष को लड़ने दो लेकिन उन्हें अपनी जगह पर होना चाहिए। वनराज लीला से कहता है कि वह फैसला करने में सक्षम नहीं है और उसे थोड़ा समय देने के लिए कहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama_tm2)

अनुज-अनुपमा के बीच हुआ क्यूट मोमेंट
अनुज ने अनु को स्कूल छोड़ने का फैसला करता है इस बीच अनुज-अनुपमा के बीच क्यूट मोमेंट होता है जिसमें अनुज अनुपमा के गाल पर किस करता है और कहता है कि आज उनका दिन अच्छा रहेगा।

अनुपमा भी किस करती है और कहती है कि उसका दिन भी अच्छा होगा। इसके बाद वनराज और लीला अनुपमा से मिलने जाते हैं। वनराज अनुपमा से कहता है कि वह किंजल से बात करना चाहता है और लीला आर्या को देखना चाहती है।

वनराज अनुपमा से पूछता है कि क्या वह किंजल से बात कर सकता है। अनुपमा वनराज से कहती है कि किंजल भी उसकी बेटी है और वह बात कर सकता है। वनराज किंजल को घर वापस आने के लिए मनाने की कोशिश करता है। इधर अनुपमा के घर जाने के लिए हसमुख वनराज और लीला पर गुस्सा हो जाता है।

उसे लगता है कि दोनों ड्रामा करेंगे। इधर अनुपमा वनराज से कहती है कि किंजल को खुद फैसला करने दें। इसके बाद दोनों में बहस होती है और अनुपमा किंजल को उनके साथ वापस जाने के लिए कहती है।

प्रीकैप : परितोष ने अनुपमा का बदला लेने के लिए अनु को नुकसान पहुंचाने का फैसला किया, अनुपमा परितोष को वार्न करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter