माया के घर का दरवाजा तोड़ कर वापस आएगा अनुज : इधर वनराज – बरखा ने बदला अपना रंग !

मुंबई : टीवी का हिट शो “अनुपमा” में अब फिरसे एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी में सबके सामने एक बड़ा टर्न नज़र आएगा.

फ़िलहाल अपने देखा कि माया अनुज को रुकने के लिए अपनी पूरी कोशिश करती है वो बार बार उसके सामने अपने प्यार का इजहार तक करती है लेकिन अनुज हर चीज़ से इंकार करदेता है. 

अनुज के लिए सोलह सिंगार करेगी अनुपमा : दुल्हन कि तरह तैयार अनुपमा अपने अनुज से मिलने के लिए  बेक़रार होजाती है. सब बोलते है की अब अनुपमा की ग्रैंड विदाई  होगी जहा से वो वापस अपने कपाडिया हाउस जा कर रहने वाली है

माया के घर का दरवाजा तोड़ कर वापस आएगा अनुज : मुंबई में अनुज अपनी अनु का गिफ्ट लेकर वापस आता है तब वो देखता है कि किसी ने उसका बैग खाली किया है और उसका समान वहा से हटा दिया है, ये देख वो  माया पर भड़क जाता है.

माया फिरसे उसके सामने इमोशनल ड्रामा करती है और उसे रोकने के पूरे प्रयास करती है, वह उसको जबरदस्ती गले लगेगी अनुज वहा से जाने की कोशिश करेगा तो वह दरवाजे में ताला लगा देगी। लेकिन अनुज दरवाजा तोड़ कर वहा से चला जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा कि यादों में खोया अनुज  : इधर टैक्सी में बैठते ही अनुज के मन में अनुपमा के बारे में ख्याल आएगा, वो दिन में उसके सामने भी देखने लगेगा, दूसरी ओर अनुपमा भी अनुज को लेकर ही सोचती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वनराज – बरखा ने बदला अपना रंग : शो में आज एक मजेदार टर्न देखने को मिलता है जहा अनुज और अनुपमा को बार बार अलग करने वाले वनराज और बरखा ने अपने रंग बदल लिए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वो दोनों भी अब उनकी खुशी में शामिल होने वहां आजाते है, वहीं बरखा भी सुधरने का ड्रामा करती है और अंकुश कि बातों को सही बताती है साथ ही अधिक को भी पाखी सांग अपना रिश्ता ठीक करने कि सलाह देती है. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter