वनराज – बरखा के इस प्लान से अलग हुए थे अनुज – अनुपमा ?, यह है अनुज की छुपी का असली सच !

मुंबईटीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” में इन दिनों एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा अब उस राज से पर्दा हटने वाला है जिसका दर्शको को बेसब्री से इंतज़ार था.

शो में फ़िलहाल समर और डिंपल की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है जहा एक के बाद एक नए तमाशे होते नज़र आ रहे है एक और वनराज काव्या को नज़रअंदाज़ कर रहा है वही अनुज भी अनुपमा के सामने खुल कर अपनी बात नहीं कह पाता है. 

अनुज ने सच बताने का किया था प्रयास : शो में हम लगातार देख रहे है की अनुज अपनी अनुपमा से ठीक से नज़रें भी नहीं मिला पा रहा है  वो सच्चाई बताने के लिए बेचैन है लेकिन हर बार कोई ना कोई बेच में आकर इनका मिलन रुक देता है. 

वनराज – बरखा के इस प्लान से अलग हुए थे अनुज – अनुपमा : सीरियल में हमने देखा था की जब अनुज मुंबई से अनुपमा के पास आने के लिए निकलता है तब वनराज के पास एक फ़ोन आता है जो की माया का ही होता है साथ ही बरखा भी इस प्लान में शामिल होती है 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

इस से यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है की इन तीनो ने मिलकर ही कोई प्लान बनाया जिस वजह से अनुज और अनुपमा एक नहीं हो पा रहे है 

यह है अनुज की छुपी का असली सच : माया अनुज के सामने अपने पिनिक अटैक का नाटक करती है जहा अनुज सोचता है की अगर वो वहा से चला गया तो छोटी अनु का ध्यान कोन रखेगा सिर्फ इस वजह से ही अनुज माया के संग रह रहा है. 

अपनी अनु के पैरो में नाक रगड़ेगा अनुज : शो में आगे एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा संगीत परफॉर्मेंस के बाद अनुज अनुपमा के पास बात करने को आता है।

अब आने वाले एपिसोड में यह ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है कि अनुज अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगता है और सब कुछ बता देता है।

क्या अनुपमा कर पाएगी माफ़ ?
कहानी में डबल तड़का तब लगता है जब अनुपमा इस बात को स्वीकार नहीं करती की अनुज ने उसकी जगह माया को दे दी है वो बोलती है की मुझे आपका प्रेम भीख में नहीं चाहिए।

आपका प्रेम मेरा अधिकार था, जो आपने किसी और को दे दिया है।अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter