बड़े ट्विस्ट : वापस कपाडिया हॉउस लौटेगा अनुज : वनराज संग दोस्ती करेगी अनुपमा , बरका के हाथ से जाएगा एम्पायर !

 

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “अनुपमा” में अब गजब के ट्विस्ट देखने को मिलने वाली है दर्शक भी यह देख हैरान है की मेकर्स ने इतनी जल्दी कहानी का ट्रैक कैसे बदल दिया साथ ही इमोशनल सी स्टोरी में हाई वोल्टेज ड्रामे का मजेदार तड़का लगने वाला है.

फ़िलहाल अपने देखा की अनुपमा ने किस तरह अपनी डांस क्लास और अपनी जिंदगी की एक नई शुरुवात करदी है जहा वो सारे समाज के तानो का अकेले सामना कर दिन प्रति दिन मजबूत होती जा रही है .

वापस कपाडिया हॉउस लौटेगा अनुज
सीरियल में एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा जहा लेटेस्ट एपिसोड में अनुज अंकुश को फोन करता है और अपने काम / घर पर वापिस लौटने की बात करता है। वो बोलता है की काम में मन लगा रहेगा तो सब ठीक होजायेगा, लेकिन बरखा अनुज की बात सुन परेशान हो जाती है वो अंकुश के हाथ से फोन छीन लेती है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

बरका के हाथ से जाएगा एम्पायर ?
बरखा अनुज के सामने अच्छा बनने का दिखावा करती है वो उसको मुंबई में ही रहने के लिए कहती है।साथ ही अनुज को समझाती है कि बिजनेस से ज्यादा जरूरी खुद का ख्याल रखना है और इसलिए उसको अभी अच्छे से ब्रेक लेना चाहियें।

कपाडिया एम्पायर पर कब्ज़ा करेगी बरखा
अनुज कुछ कहने को होता है लेकिन जब तक बरखा फ़ोन कट कर देती है। बरखा अंकुश से बोलती है की वो वापस से नौकरी नहीं बन न चाहती अब से ये कपाडिया एम्पायर उनका है। अंकुश बरखा को पागल बोलता है लेकिन बरखा ने पूरा मन बना लिया है अनुज का बिजनेस और घर हड़पने का।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वनराज संग दोस्ती करेगी अनुपमा
‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में एक टर्न देखने को मिलेगा कि वनराज अनुपमा के लिए फूलो का बूके लेकर उस के पास आता है और उसकी तरफ बिना कोई मतलब की दोस्ती का हाथ बढ़ाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वहीं अनुपमा भी उसकी दोस्ती स्वीकार कर लेती है और कहती है कि जब आप इतना कह ही रहे हैं तो आपकी दोस्ती का रिपीट टेलीकास्ट देख ही लेते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter