राखी ने किया इस तरह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने का फैसला, वनराज ने अनुपमा को दिया भरोसा

स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ दर्शकों के बीच अपने ट्रैक और स्टोरी को लेकर लगातार चर्चा में बना रहता है। मेकर्स हर बार कोई नया बड़ा ट्विस्ट लेकर आते हैं जिससे दर्शक कहानी से जुड़े रहते हैं। शो में तोषु के ड्रामे के बाद अब पाखी और आदिक का ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

एपिसोड़ की शुरुआत में परी अपना खिलौना परितोष को देती है। अनुपमा परितोष को खिलौना लेने के लिए कहती है ताकि उसे याद रहे कि वह क्या करने वाला है।

वनराज और हसमुख भी परितोष को समझाते हैं। वे उसे एक बेहतर कदम उठाने के लिए कहते हैं। परितोष घर से चला जाता है। इसके बाद किंजल अनुपमा और अनुज सबको बताते है कि आज राखी का जन्मदिन है।

ब्रेक पर जाएंगी सारी महिलाएं
राखी इमोशनल हो जाती है फिर उसके बाद उसने केक काटा। अनुज और अनुपमा राखी से पूछते हैं कि वह अपना जन्मदिन कैसे मनाएगी। राखी शाह परिवार की महिलाओं और अनुपमा को अपने साथ सैर पर जाने के लिए कहती है। अनुज पूछता है कि केवल महिलाएं ही क्यों।

राखी कहती है कि पिछले कुछ महीने सभी के लिए मुश्किल भरे रहे। अनुपमा, काव्या, डॉली ने ब्रेक लेने का फैसला किया। राखी सभी को अपना बैग पैक करने के लिए कहती है।

पाखी ने जाने से किया इंकार
पाखी अनुपमा, राखी, लीला और काव्या के साथ जाने से मना करती है क्योंकि उसे अपना ग्रुप प्रोजेक्ट पूरा करना है। लीला पाखी पर शक करती है और उसके साथ रहने का फैसला करती है।

पाखी कहती है कि इस घर में कोई प्राइवेसी नहीं है। लीला कहती है कि दादी और दादा प्राइवेसी को बंद करने के लिए बने हैं। अनुपमा लीला को पाखी को छोड़ने और उनके साथ छुट्टी मनाने के लिए मना लेती है।

शाह हाउस में होगी पार्टी
आदिक को पाखी का मैसेज मिलता है कि लीला रुक गई है। अनुपमा पाखी से कहती है कि लीला उनके साथ जा रही है। अनुपमा पाखी को बताती है कि वनराज, अनुज, हसमुख और बांकी लोग रुकेंगे। वनराज अनुपमा को चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वह पाखी की देखभाल करेगा।

अनुपमा कहती है कि परितोष के साथ जो कुछ हुआ उसके बाद वे पाखी के साथ कुछ भी गलत नहीं होने दे सकते। अनुज, हसमुख, जीके, समर और जिग्नेश भी पार्टी करने का फैसला करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

राखी ने अंकुश और बरखा को भी इन्वाइट किया। बरखा कहती है कि इस ट्रिप पर उसे कुछ ऐसा मिल सकता है जिसका इस्तेमाल वह अनुपमा के खिलाफ कर सकती है। अंकुश बरखा को साथ चलने के लिए कहता है।

अनुज अनुपमा से कहता है कि वह उसे मिस करेगा। वनराज भी काव्या से कहता है कि वह उसे याद करेगा। इसके बाद सभी आपस में बातचीत करते है और खुश होते है।

प्रीकैप : अनुपमा पाखी को होटल में आदिक के साथ देखती है। लीला अनुपमा की परवरिश पर सवाल उठाती है। पाखी कहती है कि वह बड़ी हो गई है और अपने बारे में फैसला कर सकती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter