अनुज की शेरनी बनकर सब को मुँह तोड़ जवाब देगी अनुपमा : नौकरी पाते ही पागल हुआ वनराज : इधर अनुज को फ़ोन करेगी अनु !

 

मुंबई : रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर स्टारप्लस का ब्लॉकबस्टर शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा एक इमोशनल ट्रैक वाली स्टोरी में मेकर्स ने अब मनोरंजन का डबल तड़का लगाने की ठानली है.

अब तक कहानी में दिखाया गया था की कांताबेन अनुपमा की हिम्मत बांधती हैं और उसे जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए कहती हैं। इसी के साथ सीरियल में बहुत सारी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे आपको बता दे की दर्शक फ़िलहाल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और वो बदलाव की मांग भी कर रहे है .

अनुपमा को ताना मारेंगे लोग !
शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा को बहार के लोग और समाज ताना मारने लगता हैं। वो अनुपमा से कहती है की इसकी दूसरी शादी भी टूट गई कैसी ख़राब किस्मत है।

कुछ औरतें अनुपमा के चरित्र पर भी सवाल करती है साथ ही उनकी तीखे तीखे ताने से अनुपमा का दिल टूट जाता है और वह उनके सामने से चली जाती है।

शेरनी बनकर सब को मुँह तोड़ जवाब देगी अनुपमा
अनुपमा सबकी बातों से परेशान होकर एक जगह जाकर बैठ जाती है लेकिन उसकी मन की आवाज उससे इन सारी फालतू की बातों का जवाब देने को कहती है। अनुपमा खुद से बोलती है वह अनुज की शेरनी है और सबका मुंह बंद कर सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

अनुपमा सबका जवाब देने के लिए दोबारा लौटती है। जहा वो बोलती है की दूसरों का दुख देखकर खुश नहीं होना चाहिए, भगवान न करे जो मैंने झेला, आपके घर में भी वो चीजें हों।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

नौकरी पाते ही पागल हुआ वनराज
शाह हाउस में एक जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। नौकरी मिलते ही वनराज अपना होश खो देगा उसको इस बात का अहंकार होने लगेगा साथ ही वो अनुपमा को लेकर बोलेगा की अब वो ठीक है क्योकि अनुज उसके साथ नहीं है अनुज एक रास्ते का कांटा था जिस वजह से अनुपमा अपने लक्ष में सफल नहीं हो पा रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

पूरे परिवार के सामने वनराज कहता है कि दूसरी शादी में वो सुकून नहीं है जो पहली शादी में होता है। इतना ही नहीं वो काव्या को अनिरुद्ध के पास जाने तक इजाजत देता है और कहता है कि अब मुझे अब कोई फर्क नहीं पड़ता। बापूजी उसको पागल बोलते है साथी ही हर कोई वनराज का ऐसा रूप देख हैरान हो जाता है

इधर अनुज को फ़ोन करेगी अनु !
अनुपमा माया को फ़ोन करती है और अनुज से बात करवाने के लिए कहती है, लेकिन माया उससे बहाना बना देती है कि वह अभी बाहर है।

जैसे ही अनुपमा कोई और सवाल करती है, माया फोन काट देती है। वहीं जब अनुज पूछता है कि किसका फोन था, माया अपनी फ्रेंड का बोल कर बहाना बना देती है.माया छोटी को ट्रिप पर भेज अनुज के करीब आने का प्लान बनाती है.

वनराज चलेगा ये नई चाल
अपने अब तक देखा की अनुपमा ने अपने अतीत को भुला कर नई शुरुवात कर दी है जहा उसने डांस क्लास को फिरसे सभाल लिया है इसी के साथ किंजल, स्वीटी, तोषू और समर मिलकर अनुपमा का दुख कम करने की कोशिश करते हैं। वो सब डांस क्लास में आकर उसके साथ डांस करते है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

अनुपमा को अपने बच्चों के साथ समय बिताना से बहुत खुशी मिलती है वो वापस से मुस्कुराने भी लगती है लेकिन इस ही मौके का फायदा वनराज उठा लेता है . लेकिन वनराज उसका वीडियो बनाकर अनुज के पास भेजने की फिराक में होता है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter