काव्या ने शाह हाउस को कहा अलविदा : तो वनराज को आया हार्ट अटैक , इधर अनुपमा की जिंदगी में आई ये शख्स !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का सुपरहिट शो “अनुपमा” में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा कहानी में नए – नए ट्विस्ट आने की वजह से दर्शक शो को और ज्यादा पसंद करने लगे है.

काव्या और वनराज का रिश्ता हुआ ख़तम : शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब वनराज के तानो से परेशान होकर काव्या घर छोड़कर जाने का फैसला करेगी। वह कहेगी कि घर में जबरदस्ती रहा जा सकता है, लेकिन दिल में नहीं।

हालांकि सब लोग उसको रुकने की कोशिश करते है अनुज – अनुपमा के बाद अब वनराज और काव्या का रिश्ता भी टूट गया है , जहा mr शाह से परेशान होकर उसने अलग होने का फैसला कर लिया है साथ ही वो शाह हाउस को भी छोड़ कर चली जाती है

वनराज को आया हार्ट अटैक : शो में आज देखने को मिलता है कि काव्या जब शाह हाउस से जाती है तब वनराज को दिल का दौरा पड़ जाएगा। जहा हर कोई उसको हॉस्पिटल लेकर जाता है। वही डॉक्टर बताएंगे कि अगर इन्हें सही समय पर न लाया गया होता तो शायद इन्हें बचाना मुश्किल होता।

वनराज और अनुपमा को एक फिर एक करने की कोशिश करेगी बा : सीरियल में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब वनराज की तबियत खराब होते ही बा अनुपमा को फ़ोन करती है। इस बेच अनुपमा वहा आती है पर बा फिरसे वही पुरानी बातें करती है की तुझे तेरे पति ने छोड़ दिया और वनराज को उसकी पत्नी ने।

फिर वो वनराज को भी खुश होकर बताती हैं कि अनुपमा तेरे लिए आई है। इस पर बापूजी बोलते है की वो यहाँ सिर्फ अपने बच्चों के लिए आई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा की जिंदगी में आई ये शख्स : इंटरनेट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मालती देवी की एंट्री से कहानी में पूरी तरह बदलाव आने वाला है जहा अनुपमा ही नहीं बल्कि अनुज की जिंदगी में भी टर्न आएगा। ऐसा मना जा रहा हैं कि मालती देवी अनुज की सगी मां निकल सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter