प्रोमो में देखा नया ट्विस्ट : न वनराज न अनुज, इस शख्स के साथ रहेगी अनुपमा !

 

मुंबई : टीवी जगत में अगर हिट शो की बात हो तो इस समय सबसे पहला नाम “अनुपमा” सीरियल का ही आता है , वजह कहनी को शानदार अंदाज़ में पेश करना साथ ही नए नए ट्विस्ट और टर्न से दर्शको का दिल जितना मेकर्स को बड़े अच्छे से आता है.

फ़िलहाल कहानी में अपने देखा की किस तरह अनुज सब कुछ छोड़ कर कही दूर चला गया है और उसके जाने के बाद अनुपमा पर दुखो का पहाड़ टूट गया है। वह भी कपाडिया हाउस छोड़ने का फैसला करती है साथ ही शाह परिवार से भी अपना रिश्ता तोड़ देती है.

ऐसे में अब सवाल आता है की अनुपमा जाएगी कहां ?, तो इन सभी प्रशन के जवाब सीरियल के नए प्रोमो में देखने को मिलेंगे .

इस शख्स के साथ रहेगी अनुपमा
सीरियल को और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स शो में कुछ बदलाव कर रहे है इस ही सिलसिले में नया प्राेमो लंच होगया है जहा दिखाया जाता है कि अनुपमा, मंदिर से घर आ जाती है।

लेकिन,अनुज के बिना कपाड़िया हाउस उसे काटने को दौड़ता है। फिर वह अपना सामान पैक करके कपाड़िया हाउस से चली जाती है। अनुपमा के सामने एक ऑप्शन शाह हाउस जाने का भी होता है लेकिन, वनराज की वजह से वह उस घर में नहीं जाती है।

वह रस्ते पर बेपन्हा होकर चलते हुए सोचती है कि वह अब कहा जाए? इतने में अनुपमा के कंधों पर एक शख्स अपना हाथ रखता है। अनुपमा उस शख्स को देखकर खुश हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

कौन देगा अनुपमा का साथ ?
इंटरनेट मीडिया पर एक रिपोर्ट्स सामने आ रही है जिसके हिसाब से ये नया शख्स अनुपमा की माँ होगी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये हाथ किसी और का नहीं बल्कि अनुपमा की मां का है। फिल्मीबीट के मुताबिक, अनुपमा की मां एक बार फिर शो में नजर आने वाली हैं।

अनुपमा की जिंदगी में आ रहे उतार-चढ़ाव में उसका साथ देने वह एक बार फिर शो में एंट्री लेने वाली हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter