पाखी ने प्लान किया अपनी शादी का प्री-फोटोशूट, वनराज ने इन्विटेशन कार्ड से अपना नाम हटाकर जोड़ा इस शख्श का नाम

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में पाखी की शादी की तैयारियों के बीच ग्रैंड वेडिंग को लेकर भी काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। पाखी अपनी ग्रैंड वेडिंग को लेकर भी अड़ी हुई है। दूसरी तरफ अनुपमा पाखी की शादी और भविष्य को लेकर फिक्रमंद है और वह ग्रैंड वेडिंग के खिलाफ है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में बरखा और पाखी के बीच भी काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

लेटेस्ट एपिसोड़ में अनुज अनुपमा के साथ पाखी की शादी की प्लानिंग करता है। शादी की बातों के बीच अनुज अनुपमा के साथ फ्लर्ट करता है। इधर किंजल परितोष से कहती है कि उसे परी की नैपी बदलनी है। परितोष ने किंजल को सबकुछ भूल जाने और पाखी की शादी में आने के लिए धन्यवाद दिया। किंजल ने जवाब दिया कि वह शादी के लिए आई है और यह हो जाने के बाद वापस चली जाएगी। लीला, किंजल और परितोष की बातें सुन लेती है।

अनुज-अनुपमा ने बिताया क्वालिटी टाइम
वह किंजल को फिर से जाने से रोकने का फैसला करती है। इधर अनुज ने अनुपमा को किस करता है और दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। आदिक बीच में आता है और म्यूजिक के ग्लैम और ग्लिटर थीम के बारे में बताता है।

अनुज सहमत होता है। आदिक खुश हो जाता है। अनुज अनुपमा से खुश होने के लिए कहता है क्योंकि शादी के बाद भी पाखी उसकी आंखों के सामने होगी।

कार्ड देखकर इमोशनल हुई अनुपमा
अनुपमा कहती है लेकिन एक दिन पाखी और आदिक को घर छोड़ना पड़ेगा। अनुपमा कहती है क्योंकि वह नहीं चाहती कि आदिक और पाखी उसे फॉर ग्रांट लें। अनुज अनुपमा को सुधारता है और कहता है कि यह फॉर ग्रांटेड होता है।

अनुपमा भी यही कहती है। शाह हाउस में सभी लोग इनविटेशन पर फैसला लेने का प्रयास करते हैं। अनुपमा कार्ड देखकर इमोशनल होती है।

कपाड़िया हाउस में शुरू हुई संगीत की तैयारी
काव्या अनुपमा से इनविटेशन कार्ड चुनने में उनकी मदद करने के लिए कहती है। लीला अनुपमा से वनराज से बात करने और निमंत्रण पर उसकी सलाह लेने के लिए कहती है।

काव्या, लीला और अनुपमा चुपचाप वनराज के कमरे में कार्ड रखते हैं। कपाड़िया हाउस में अनुज, अंकुश, आदिक और अनु संगीत का अभ्यास करते हैं। समर और परितोष उनका साथ देते हैं।

पाखी ने प्लान किया अपना प्री-फोटोशूट
इधर लीला, अनुपमा और काव्या वनराज को अपना नाम काटकर और अनुज का नाम कार्ड में जोड़ते हुए देखकर चौंक जाती है। दूसरी तरफ बरखा पाखी और अनुपमा की लड़ाई को दूर से देखने का फैसला करती है। पाखी अपना प्री-फोटोशूट प्लान करती है।

अनुपमा उसे शादी तक शाह निवास में रहने के लिए कहती है। पाखी नाराज हो जाती है। अनुपमा पाखी से कहती है कि वह रिक्वेस्ट नहीं कर रही है बल्कि उसे शाह के घर वापस जाने का आदेश दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02)

प्रीकैप : बरखा पाखी को उकसाती। पाखी अनुपमा से पूछती है कि क्या वह उससे ईर्ष्या करती है। वह आरोप लगाती है कि उसने अनुज को अपनी शादी में पैसे खर्च करने के लिए नहीं रोका।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter