बड़ा ट्विस्ट : अंकुश को जोरदार थप्पड़ मारेगी बरखा , वनराज ने सबके सामने बोली ये बड़ी बात !

मुंबई : राजन शाही का सुपरहिट शो “अनुपमा ” में जोरदार ट्विस्ट सबके सामने आने वाला है जिधर से सीरियल और भी दिलचसप होता जायेगा , दर्शको को भी शो का हाई वोल्टेज ड्रामा बेहद पसंद आ रहा है जिस वजह से शो TRP में टॉप पर बना हुआ है

फ़िलहाल स्टोरी में हमने देखा की बरखा की जिंदगी में एक नया तूफ़ान आने वाला है जहा उसके पति अंकुश का बेटा घर में रहने के लिए आता है वही दूसरी और  काव्या के सच का पता वनराज को चल जाता है जिसके बाद कहानी में बड़ा मोड़ आता है.

कपाडिया हाउस में एंट्री करेगा अंकुश का नाजायज बेटा : शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में  देखने को मिलेगा कि काव्या की बेबी शावर वाली पार्टी के बीच अंकुश सबके सामने एक बड़ा एलान करता है जिदर वो  अपने नाजायज बेटे “रॉमिल” को लेकर आता है और सबसे उसका परिचय करवाता है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama_58 (@anupamaa_58)

अंकुश के बेटे को देखकर बरखा का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच जाता है, हर कोई इनकी बातें सुन हैरान हो जाता है बरखा अंकुश से साफ बोलती है की वो उसके बेटे को इस घर में नहीं रहने दे सकती

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama_58 (@anupamaa_58)

इस बेच बरखा अंकुश पर तमाम आरोप लगाती है, जिसपर अंकुश जवाब देता है, “जब किसी को घर में प्यार न मिले तो उसे बाहर तलाशना ही पड़ता है।” तब बरखा उसको एक जोरदार थप्पड़ मारती है.जहा से शो में मनोरंजन का डबल तड़का लगता है. 

अनुपमा से मदद मांगेगी बरखा : शो में असली तड़का तब लगता है जब   बरखा इन सब में  अनुपमा को घसीटती है और कहती है कि तुमने तो वनराज का नाजायज रिश्ता नहीं अपनाया था तो मैं इस बच्चे को कैसे अपना लूं।

वो उल्टा उस से सवाल करती है कि अगर यह नाजायज बच्चा अनुज का होता तो क्या तुम इसे अपनाती। अनुज बरखा को शांत होने के लिए बोलता है लेकिन वो किसी की बात नहीं सुनती और अंकुश के खिलाफ जाने का फैसला करती है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama_58 (@anupamaa_58)

वनराज ने सबके सामने बोली ये बड़ी बात : सीरियल में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब कहानी में देखने को मिलेगा कि वनराज काव्या के नाजायज बच्चे को अपनाने से मना कर देगा। पर अनुपमा उसे समझाएगी कि इस सबके बेच में उस बच्चे का कोई दोष नहीं है जो अब तक इस दुनिया में आया भी नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

लेकिन वनराज को अनिरुद्ध का नाम सुनते ही बुरा लगता है । वहीं इधर जब बरखा अंकुश के नाजायज बच्चे को लेकर अनुपमा से सवाल करेगी तो वनराज खुद बोलता है की “जब बच्चा तुम्हारा नहीं है तो जिम्मेदारी भी तुम्हारी नहीं।” इसपर काव्या उसका चेहरा देखती है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter