वनराज चीखकर बोला ये अमेरिका नहीं इंडिया है! यहां सड़क छाप रोमियो के गाल पर छप जाता है चप्पल का नंबर

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो बहुत ही हंगामेदार होने वाला है। आज का एपीसोड धमाकेदार होगा। वनराज अचानक अपनी मीटिंग खत्म कर अपने बेडरुम में कपड़े चेंज करने जाएगा। जहां उसे पाखी और आदिक एक दूसरे के करीब नजर आते हैं। बस ये सीन देखकर वनराज का खून खौल उठेगा। वह अदिक का कॉलर पकड़कर उसे घसीटता हुआ पार्टी में ले आएगा। जहां सबके सामने थप्पड़ जड़ देगा। वनराज की इस हरकत पर पार्टी में सन्नाटा छा जाता है।

सभी लोग वनराज से अदिक को थप्पड़ मारने का कारण पूछते हैं। जिसके बाद वनराज बताता है कि अदिक उसकी बेटी के क्लोज आने की कोशिश कर रहा था। वनराज अदिक को चेतावनी देता है कि यह अमेरिका नहीं इंडिया है।

यहां बेटी के बाप को तमीज की ट्यूशन देना अच्छी तरह से आता है। वह अदिक को बताता है कि जब कोई किसी लड़की से उसका फोन नंबर मांगता है तो यहां एक बाप अपनी चप्पल का नंबर उस लड़के के गाल पर छोड़ देता है।

ऐसी बातें सुनकर अदिक की बहन बरखा भड़क जाएगी। वह वनराज से रोड़ छाप बातें बंद करने के लिए कहती है। वनराज भी उसे अपने भाई को रोड़ छाप संस्कार देने पर भिड़ जाता है। यह सब होता देख राखी दबे टांग घुसाने की कोशिश करती है। जिसे काव्या यह कहकर रोक देगी कि यह उनके फैमिली का मामला है।

गुस्से में राखी बा के झूले पर जाकर बैठ जाती है। सारे ड्रामे में अनुज अनुपमा से पूरी बात बताने के लिए कहता है। लेकिन अनुपमा खामोश खड़ी रह जाती है। इस पर वनराज कहता है कि उसे अनुपमा की खामोशी से जबाब मिल गया होगा। अनुज अदिक से सारी बात बताने को कहेगा तो वह कहता है कि वो और पाखी पार्टी के शोरगुल से दूर बात करने गए थे।

यह सुनकर बा भड़क जाती है कि ऐसी कौन सी बात थी जो तुझे बंद कमरे में ले जाकर करनी थी। बा कहती है कि तेरा पाखी से क्या संबंध जो तुझे उससे बात करनी थी। राखी दबे भी बा की बात का समर्थन करती है।

इसके बाद अदिक कहता है कि बस इसी को लेकर मिस्टर शाह ने इश्यू बना लिया और उसे थप्पड़ मारा है। अदिक की बातों से वनराज को गुस्सा आ जाएगा। वह अदिक की जुबान खींचकर लपेट देने की बात कहता है।

पार्टी से गायब हो जाएगी पाखी : डांस के दौरान सभी लोग अनुपमा को दिखते हैं। लेकिन पाखी कहीं नजर नहीं आती। उसकी नजरें पाखी को तलाशती रहती है। इसके बाद वह मौका पाकर घर में पाखी को ढूंढ़ने जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by THE REAL SHOPPING (@anupma.maa)

तभी उसे वनराज के कमरे में पाखी और अदिक एक दूसरे के करीब नजर आते हैं। वह कुछ कह पाती उससे पहले ही वहां वनराज आ जाएगा। जो वहां तांडव मचा देता है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ के इस डायलॉग ने मचा दिया बवाल ! सोशल मीडिया पर दर्शक कर रहे शो को ट्रोल

वनराज और अंकुश में होगी तीखी बहस : इस झड़प के दौरान वनराज कह देगा कि वह तो रिश्ता आड़े आ गया नहीं तो अदिक का हाथ उखाड़कर फैंक देता है। यह सुनकर अंकुश कहता है कि तुम ये सब करते तो क्या हम चुप बैठे रहते। इस पर वनराज कहता है कि क्या कर लेते। वनराज गुस्से में अंकुश को चैलेंज कर देता है। बात बिगड़ती देख अनुपमा उन दोनों को रोकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by THE REAL SHOPPING (@anupma.maa)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बा ने अदिक को कहा अमेरिकन लंगूर : पाखी की बात को लेकर बा भी भड़क जाती है। वह कहती है कि क्या उसका बेटा वनराज पागल है जो अदिक को थप्पड़ मारता। अदिक ने ही कोई ऐसी हरकत की है जिसके कारण वनराज को गुस्सा आया होगा।

इसे भी पढ़ें : बेटी की बेशर्मी पर वनराज और अनुपमा रह जाएंगे दंग

बा कहती है कि अदिक तो अमेरिकन लंगूर है। इसे अकेले में ऐसी कौन सी बात पाखी से करना थी। जिस पर अदिक कहता है वह पाखी का दोस्त है। इस बात पर बा कहती है कि कभी आग और पानी में दोस्ती हुई है।

पाखी देगी बाप को उल्टा जबाब : इस तमाशे के बीच में पाखी चीख पड़ेगी वह कहती है कि अपनी मर्जी से कमरे में अदिक के साथ गई थी। यह सुनकर सब खामोश रह जाते हैं। पाखी वनराज से कहती है कि वह अदिक के साथ रहना चाहती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसलिए वो हमेशा उससे मिलेगी। उसे कोई रोक नहीं सकता। वह अदिक को पसंद करने की बात भी कह देती है। जिसे सुनकर सब खामोश खड़े रह जाते हैं।

अदिक से शादी करने का पाखी करेगी ऐलान ! बेटी की बेशर्मी पर वनराज और अनुपमा रह जाएंगे दंग

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter