परितोष ने अनुपमा पर लगाया उसका परिवार तोड़ने का आरोप, वनराज ने तोषु को दिखाया घर से बाहर का रास्ता

टीवी शो अनुपमा अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स से हमेशा अपने दर्शकों को सरप्राइज करता रहता है। अब अनुपमा को तोषु की गर्लफ्रेंड का सच पता चल चुका है। लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा ने तोषु की जमकर क्लास लगाई है। अब शो में सबके सामने तोषु का राज खुल चुका है और वनराज भी तोषु की क्लास लगाने वाला है।

आज के एपिसोड़ की शुरुआत में अनुपमा परितोष से उस दूसरी लड़की के बारे में पूछती है और कहती है कि क्या दूसरी लड़की जानती है कि वह एक पति और एक पिता है।

अनुपमा तोषु को सुनाते हुए अपने दर्द को याद करती है और कहती है कि वह आठ साल से अंधेरे में थी लेकिन वह किंजल को उसकी तरह परेशान नहीं होने देगी। उसने कहा कि केवल किंजल को परितोष को सजा देने का हक़ है।

परितोष ने अनुपमा पर लगाया आरोप
परितोष किंजल को अनुपमा की बात न सुनने के लिए कहता और अनुपमा पर उसके परिवार को तोड़ने का आरोप लगाता है। परितोष ने कहा कि अनुपमा आज की जेनरेशन को नहीं जानती है इसलिए वह कुछ भी नहीं समझती है। वह किंजल से उस पर भरोसा करने के लिए कहता है कि वह आर्या और उससे सबसे ज्यादा प्यार करता है। परितोष कहता है कि उसने राखी से भी वादा किया था।

किंजल का फूटा गुस्सा
किंजल तोषु से कहती है कि वो दूसरी लड़कियों की तरह ये नहीं पूछेगी कि वह कहाँ गलत थी। क्योंकि परितोष के लिए उसका प्यार सच्चा था। लेकिन फिर भी उसने उसे धोखा दिया है।

लीला बीच में बोल पड़ती है कि अगर वे टीवी पर ऐसी बातें सुनते हैं तो चैनल बदल देते हैं। वो किंजल और परितोष की बाते नहीं सुन सकती। अनुपमा कहती है अगर वे गलती को कवर करेंगे तो यह किंजल के लिए चीजों को और खराब कर देगा।

वनराज ने तोषु को जड़ा थप्पड़
परितोष गुस्से में चिल्लाता है और कहता है कि अनुपमा उसके परिवार को तोड़ना चाहती है। फिर परितोष किंजल पर चिल्लाता है, जिसपर किंजल उसे अपनी आवाज नीचे रखने को कहती है। वनराज परितोष को अपनी आवाज कम करने के लिए कहता है और परितोष की बेशर्मी को देखकर उसे एक जोरदार थप्पड़ मारता है।

तोषु ने वनराज पर उठाया सवाल
परितोष वनराज से उसे समझने कहता है और कहता है कि पत्नियां ओवररिएक्ट करती हैं। वनराज परितोष को थप्पड़ मारता है जिस पर परितोष ने वनराज पर अनुपमा को धोखा देने के लिए सवाल उठाया।

वनराज कहता है कि वह अनुपमा को धोखा देने के लिए दोषी था, फिर भी उन्होंने अपनी शादी को आगे बढ़ाया। काव्या बोलती है कि वे गिल्ट में थे, इसलिए उन्होंने अपना रिश्ता छुपाया।

फिर वो राखी से सच छिपाने की कोशिश करने का कारण पूछती है। राखी काव्या को चुप रहने के लिए कहती है क्योंकि वह माँ नहीं है। काव्या कहती है लेकिन वह एक औरत है।

फिर लीला और राखी अनुपमा को परितोष का सच सबको बताने का दोष देते है। लीला ने किंजल को कोई भी फैसला लेने से पहले आर्या के बारे में सोचने के लिए कहा।

प्रीकैप : किंजल परितोष को छोड़ने का फैसला करती है। वनराज परितोष को घर से बाहर निकाल देता है। परितोष चिल्लाता है कि वह अनुपमा को नहीं छोड़ेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter