बड़ा टर्न : रोमिल के प्यार में पागल होगी पाखी , इधर अनुज अनुपमा के रिश्ते के बेच आया वनराज !

मुंबई : राजन शाही का सुपरहिट शो “अनुपमा ” में जोरदार ट्विस्ट सबके सामने आने वाला है जिधर से सीरियल और भी दिलचसप होता जायेगा , दर्शको को भी शो का हाई वोल्टेज ड्रामा बेहद पसंद आ रहा है जिस वजह से शो TRP में टॉप पर बना हुआ है

फ़िलहाल स्टोरी में हमने देखा की बरखा की जिंदगी में एक नया तूफ़ान आने वाला है जहा उसके पति अंकुश का बेटा घर में रहने के लिए आता है वही दूसरी और  काव्या के सच का पता वनराज को चल जाता है जिसके बाद कहानी में बड़ा मोड़ आता है.

रोमिल के प्यार में पागल होगी पाखी : शो की कहानी में बड़ा तड़का लगने वाला है जिदर अपने आप तक देखा की कैसे अंकुश के बेटे ने कपाडिया हाउस में एंट्री कर बरखा के होश उड़ा दिए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

वो सब चीज़ों को अपने हिसाब से सभाल ने की कोशिश करता है लेकिन बरखा उसको तंग करने में अपनी पूरी कोशिश करती है इस बेच कहानी में एक मजेदार मोड़ तब आएगा जब पाखी और अंकुश के इस बेटे से प्यार होजायेगा और यही से शो में बड़ा टर्न देखने को मिलेगा , जिदर पाखी अपने पति अधिक से परेशान होकर इस के पास आजाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

 

अनुज अनुपमा के रिश्ते के बेच आया वनराज ! : शो के प्रोमो में जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा वनराज आधी रात को अनुपमा को फोन करता है और कहता है कि वह ठीक नहीं है, और उस से पूछता है की वह उसके धोके को इतनी आसानी से कैसे सहन कर सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुपमा कहती है कि वह इस बारे में बात नहीं करना चाहती क्योंकि वह इसे बड़ी मुश्किल से भूली है। वनराज चला जाता है।लेकिन तभी  अनुज ने वनराज को जाते हुए देखा और अनुपमा से पूछा कि वह इस समय क्यों आया था लेकिन अनुपमा कोई जवाब नहीं देती अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है।

शाह हाउस में इस शख्स की जाने वाली है जान : शो की स्टोरी में बहुत सारे मोड़ आने वाले है जिनमें से एक बड़ा ट्विस्ट ये की तोषु शायद शो को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाला है इस बात का अंदाज़ा ऐसे लगाया जा रहा है की पाखी और समर दोनों अपने भाई की फोटो देखते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

तभी तोषु की तस्वीर के साथ कुछ ना कुछ अनहोनी हो जाती है वही दूसरी और तोषु को भी दर्द का अहसास होता है अब देखना दिलचसप है की कहानी किस मोड़ पर जाती है.  

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter