पूरे परिवार के सामने अनुपमा ने पाखी को किया एक्सपोज, पाखी के लिए अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगा यह शख्स
  • मुंबई : टीवी सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में पाखी का लालच और झूठे घमंड का सच सुनकर अनुपमा बेहद शॉक हो गई है।कहानी में अबतक हमने देखा कि अनुपमा ने पाखी को थप्पड़ जड़ते हुए उसे उसकी असली जगह दिखा दी है। लेकिन शो का ड्रामा यही ओवर नहीं होने वाला है। शो में अब दिलचस्प तमाशा देखने को मिलने वाला है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में आदिक वनराज पाखी को ढूंढ़ते है तब अनुज उन्हें बताता है कि पाखी अपनी ड्रेस ठीक करने के लिए अनुपमा के साथ है। आदिक कहता है की इतना टाइम से तब वनराज जवाब देता है की वो दोनों माँ बेटी इमोशनल होगए होंगे।

म्यूजिक बंद ,लाइट ON ,फंक्शन ख़तम – अनुपमा !
इधर एक रूम में पाखी अनुपमा की सामने गिड़गिड़ाती है कि वह उसके खिलाफ कोई कदम न उठाए और पाखी अनुपमा की साड़ी का कपड़ा पकड़ कर रोने लगते है लेकिन अनुपमा पाखी को सबक सिखाने का फैसला करती है। अनुपमा रूम का गेट खुल कर पाखी का हाथ पकड़ कर उसको सबके सामने ले जाती है और और फंक्शन को रोक देती है।

अनुपमा कहती है कि म्यूजिक बंद ,लाइट ओन,अब फंक्शन ख़तम , उसका यह रूप देख सब लोग हैरान रह जाते है तब अनुज पार्टी में आए बहार वाले रिश्तेदार , और आपने दोस्तों से वहा से जाने के लिए कहता हैं ,
अब फंक्शन में शाह हाउस के सब लोग और कपाडिया हाउस के लोग ही मौजूद रहते है।

अनुपमा ने किया शॉकिंग ऐलान
मेहमानो के जाने के बाद अनुपमा पूरे परिवार के सामने ऐलान करती है कि पाखी की शादी कैंसल करना चाहती है। पाखी इमोशनल ड्रामा करते हुए वनराज को गले लगाती है । वनराज अनुपमा से वजह पूछता है। अनुपमा कहती है कि वह कहां से शुरू करे उसको समझ ही नहीं आरहा । वह पाखी की गलती गिनाती है। अनुपमा सबको बताती है कि पाखी ने 60 लाख की कीमत की ज्वेलरी का ऑर्डर दिया था। वो बताती हैं कि पाखी जैसी लड़की को बस 3 ही चींज़े आती है पहली बदतमीजी , दूसरा लालचपान , और तीसरा इमोशनल ड्रामा करना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अनुपमा ने लगाई पाखी की क्लास
ज्वेलरी की कीमत सुनकर वनराज चौंक जाता है। अनुपमा वनराज से पूछती है कि वह पाखी को अपनी PRINCESS मानते है लेकिन यह तो QUEEN समझती है खुद को , वह आगे पाखी की ओर से अनुज से माफी मांगती है , कि आपने मेरे लिया इस पागल लड़की कि इतनी मदत कि इसके लिए बहुत बहुत THANKU !

अनुज अनुपमा से माफी नहीं मांगने को कहता है । फिर अनुपमा पाखी को सबक सिखाने पर अड़ी रहती । वह पाखी से पूछती है कि वह चुप क्यों है बल्कि उसे उस पर चिल्लाना चाहिए और अपनी माँ कि बेज़्ज़ती करनी चाहिए जो वो हर बार करती है वो आज शांत क्यों है , अनुपमा पाखी की जमकर क्लास लगाती है।

अनुज को पाखी का सपोर्ट करने का हुआ पछतावा
अनुपमा कहती है कि अपने बच्चों के गलत काम का सपोर्ट करने से माता-पिता हमेशा गलत होते हैं। अनुपमा ने कहा कि जब बच्चा कोई गलती करता है तो माता-पिता की हमेशा बुराई की जाती है। वह कहती है कि उसने पाखी, समर और पारितोष को अच्छी परवरिश दी लेकिन एक मां के रूप में वह असफल रही।

काव्या कहती है कि परितोष को अपनी गलती का एहसास हुआ लेकिन पाखी तो कभी अपनी गलती को समझती ही नहीं है। अनुपमा ने सबको बताया कि पाखी कि सोच कितनी ज्यादा ख़राब है और उसने यह सोचा कि “अमीर बन ने के लिए किसी अमीर लड़के से शादी कि जाती हैं” ये शब्द सुन सबके चेहरे के रंग ही बदल गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

पाखी नहीं है आदिक के लायक , अनुपमा ने मांगी आदिक से माफ़ी !
अनुपमा आगे बोलती है कि इसकी शादी को अभी 2 दिन भी नहीं हुए और यह अपने पति से लड़ने लगी वो भी पैसो को लेकर , अनुपमा कहती है कि यह आदिक को भी कुछ नहीं समझती, यह तो ऐसी लड़की है जो अपने ही पति को जूते मार सकती है पाखी का यह सच सुन शाह और कपाड़िया शॉक हो जाते हैं। अनुज को पाखी का सपोर्ट करने का पछतावा होता है। अनुपमा आदिक से माफ़ी मांगती है कि सॉरी बेटा मेने तुमको गलत समझा तुम सच में अच्छे हो।

पाखी के लिए अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगा वनराज
वनराज अनुपमा से पाखी को घर से बाहर नहीं निकालने की रिक्वेस्ट करता है। अनुपमा वनराज से कहती है कि वह उसे साथ ले जा सकता है। वह आगे पूछती है कि क्या वनराज के अलावा कोई भी पाखी को साथ ले जा सकता है। डॉली, देविका और किंजल मना कर देती हैं। अनुपमा पाखी को घर छोड़ने के लिए कहती है। और उसको बहार निकल देती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter