शो में आने वाला है बड़ा मोड़ : एक होंगे अनुपमा और अनुज,वनराज अब पाखी के दिमाग में अनुपमा के खिलाफ भरेगा जहर

मुंबई : अनुपमा  की कहानी काफी दिलचस्प होती जा रही है. अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा, अनुज से कहती है कि वो उसके साथ है. अनु कहती है कि उसकी जीत और हार उसे भी प्रभावित करती है. अनुज इनडायरेक्टली अनुपमा द्वारा उसके लिए प्यार देखकर थोड़ा शॉक्ड हो जाता है.

इधर बा और बाबूजी बात करते होते है. समर उनसे कहता है कि एक बार फिर से मिस्टर शाह ने उसकी मां की खुशी छीन ली. बाबूजी कहते है कि वो सोच भी नहीं सकते कि अनुज और अनुपमा पर क्या बीत रही होगी. वहीं, लीला कहती है कि अनुपमा, अनुज के बारे में हर कोई परेशान है लेकिन वनराज के बारे में कोई नहीं सोच रहा.

काव्या सोचती है कि वनराज केवल मालविका की संपत्ति चाहता है इसलिए वह उसके साथ है. इधर अनुपमा और अनुज नए सिरे से शुरुआत करने का फैसला करते है. अनुपमा उसे अपने घर में रहने के लिए कहती है. हालांकि पहले अनुज मना करता है लेकिन अनुपमा के मनाने पर वो मान जाता है.

वहीं, मालविका को मालूम चलता है कि अनुज ने घर भी छोड़ दिया है. ये जानकर वो काफी परेशान हो जाती है. वनराज इस मौके का फायदा उठाकर उसके दिमाग में अनुपमा के खिलाफ जहर घोलता है. वह मालविका को मना लेता है कि अनुज ने उसे अनुपमा के लिए छोड़ा है. वनराज को लगता है कि अब अनुपमा और अनुज साथ रहेंगे.

अनुपमा अपने घर में अनुज का स्वागत करती है. वनराज शाह परिवार में सबको आकर बताता है कि अनुपमा और अनुज एक ही फ्लैट शेयर करेंगे. वो दावा करेगा कि अब से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले है. इस बात को जानकर लीला नाराज हो जाती है. वहीं, बाबूजी, किंजल और समर अपनी मां का साइड लेते है.

Source Link 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close