काव्या को अपने घर से “GET OUT” बोलेगा वनराज : पूरा परिवार होगा उसके खिलाफ, इधर अधिक – पाखी के रिश्ते में आएगी दरार !

मुंबई : स्टार प्लस का सुपर हिट शो “अनुपमा” में अब एक बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा ,

अब तक शो में इमोशनल स्टोरी को दिखाया जा रहा था लेकिन अब मेकर्स ने यु टर्न ले लिया है और मनोरंजन के तड़के के साथ आगे का ट्रैक शुरू करने का ठाना है.

खैर , फ़िलहाल की कहानी में फैंस अनुज और अनुपमा के वापस से मिलने का इंतज़ार कर रहे है जहा अपने देखा कि अनुज बोलता है कि वह जल्द ही लौटेगा। क्योकि वो अनुपमा से बहुत प्यार करता है. 

काव्या को अपने घर से “GET OUT” बोलेगा वनराज : शो कि शुरुवात में ही देखने को मिलेगा कि बा और वनराज को छोड़ पूरा घर अनुपमा और अनुज के पास जाने के लिए तैयार होता है.  सब उसके घर जाने की तैयारी में लगे रहते हैं। लेकिन इस ही बेच काव्या वनराज को ताना मरती है कि तुम्हें भी अपनी दोस्त की खुशी में खुश होना चाहिए, और हमारे साथ चलना चाहियें।

ये सुन  वनराज गुस्से से लाल हो जाता है और वो काव्या पर जमकर बरस जाता है वो बोलता है कि “ये औरत अब मुझे बिलकुल बर्दाश नहीं है”। वह काव्या के कैरेक्टर को लेकर भी गलत बोलता है। वनराज आगे काव्या से उसके घर से जाने के लिए भी बोलता है लेकिन वो मना कर देती है साथ ही बोलती है कि कानूनी रूप से वो उसकी पत्नी है और उसका इस घर पर बराबर कर हक़ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

इन सब के बेच समर , डिंपल और किंजल  के साथ बापूजी भी काव्या का पक्ष लेते है। किंजल वार्निंग देती है कि अगर यहां से काव्या गई तो वह और परी भी चले जाएंगे। 

अधिक – पाखी के रिश्ते में आएगी दरार : कपाडिया हाउस में एक हाई वोल्टेज ड्रामा  देखने को मिलेगा जहा अनुज कि वापसी कि वजह से बरखा के होश उड़े हुए है। वह अब अधिक और पाखी कि रिश्ते में गलत फहमी लाने के मोड़ में है जहा वो बार-बार बोलती है कि यह सब पाखी की वजह से हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

बरखा अधिक के दिमाग में उसके खिलाफ छवि बनाती है और बोलती है कि हमारी सारी मेहनत पर पाखी ने ही पानी फेरा है। बरखा की बातें सुनकर अधिक भी पाखी से नफरत करने लगेगा.

दुल्हन की तरह सजी अनुपमा दूसरी ओर शाह हाउस में वनराज और बा को छोड़कर हर कोई उनके आने की तयारी में लग जाता है , सब बोलते है की अब अनुपमा की ग्रैंड विदाई  होगी जहा से वो वापस अपने कपाडिया हाउस जा कर रहने वाली है

माया ने अनुज को किया अपने घर में बंद : शो में मनोरंजन का डबल तड़का लगने वाला है । जहा  देखने को मिलेगा कि अनुज को रोकने के लिए माया अब जबरदस्ती पर आ जाएगी। वह उसको जबरदस्ती गले लगेगी।साथ ही उसका बैग में से सब सामान अलग कर देगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुज वहा से जाने की कोशिश करेगा तो वह दरवाजे में ताला लगा देगी। वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपने अनुज के आने का इंतजार करेगी।अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter