खेत में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली को उठाकर उप्र ले गए शातिर चोर, पुलिस ने दबिश देकर पकड़े दो बदमाश

Datia News : दतिया। बड़ौनी पुलिस ने उप्र से शातिर ट्रैक्टर चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि फरियादी विकास शिवहरे पुत्र महेश शिवहरे निवासी बिल्हारी ने गत 8 अप्रैल को थाना बड़ौनी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नीले रंग का सोनालिका ट्रैक्टर 750 क्रमांक एमपी07 एए 7769 मय ट्राली चोरी हो गया है। जिसकी कीमत लगभग 5 लाख 50 हजार रुपये है। बड़ौनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में बड़ौनी थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह गुर्जर ने ट्रैक्टर ट्राली चोरी की जांच शुरू की गई। मुखबिर से सूचना मिली कि ट्रैक्टर ट्राली सूरज जाटव व अंजय उर्फ नैक्से जाटव ने अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की है।

आरोपित सूरज जाटव और अजय जाटव पर करैरा, शिवपुरी, कोलारस में अपरहण, लूट की घटनाओं के विभिन्न मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरु की। बड़ौनी पुलिस बल ने रौनीजा जिला झांसी में दबिश देकर आरोपितों को घर से गिरफ्तार कर लिया।

बदमाश अजय जाटव और सूरज जाटव ने पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास भी किया लेकर वह सफल नहीं हो सके। पूछतांछ करने पर आरोपितों ने ट्रैक्टर ट्राली चोरी करना स्वीकार किया।

बदमाशों ने पुलिस को बताया कि सूरज ने अपने दोस्तों के साथ अजय उर्फ नैक्से जाटव तथा मामा के लड़के कपिल और अन्य साथियों ने मिलकर बिल्हारी रोड िस्थत खेत से चोरी कर। ट्रैक्टर ट्राली कपिल के घर रौनीजा जिला झांसी में जाकर बाडे में रख दिया था।

आरोपित सूरज जाटव की निशानदेही पर कपिल अहिरवार रौनीजा जिला झांसी निवासी से एक सोनालिका ट्रैक्टर ट्राली विधिवत जप्त कर आरोपित को पुलिस ने न्यायालय पेश किया। प्रकरण में अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

उक्त कार्रवाई में बड़ौनी थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह गुर्जर, सउनि राजेंद्र सिंह पुट्ठा, कार्यवाहक सउनि रामसिंह, प्रधान आरक्षक कमलेश, आरक्षक मोनू, खेमान सिंह, भूपेंद्र, विक्रम सिंह परिहार की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close