कलयुगी महंत के अनैतिक कार्यों का वीडियो हुआ वायरल, नाराज ग्रामीणों ने पुलिस से की जांच की मांग

Datia News : दतिया। मंदिर एक कलयुगी महंत की हरकतें इन दिनों खासी चर्चाओं में है। महंत के अनैतिक कार्यों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें महंत एक युवक को धमकाते नजर आ रहा है।

वीडियो में कथित आरोप लगाए गए हैं कि उक्त महंत गांव के युवकों को रुपयों का लालच देकर अनैतिक कार्य करता था। कुछ युुवकों को धमकाकर उनके साथ दुष्कर्म करने का भी महंत पर आरोप है। इसे लेकर भांडेर एसडीओपी से शिकायत भी की गई है।

जानकारी के अनुसार भांडेर अनुभाग के ग्राम कुम्हरिया राय िस्थत जानराय मंदिर के महंत श्यामदास पर अनैतिक संबंध बनाने के आरोप गांव के युवकों ने लगाए हैं।

इस मामले में एक युवक ने महंत का वीडियाे भी वायरल किया है। जिसमें महंत एक युवक को धमकी दे रहा है। युवक का आरोप है कि महंत उससे अनैतिक संबंध बनाने के लिए दबाब बना रहा था।

इस मामले में ग्रामीणों के साथ मिलकर भांडेर एसडीओपी से ढोंगी महंत की शिकायत किए जाने की जानकारी मिली है। ग्रामीणों ने भी महंत श्यामदास के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर उसे मंदिर से हटाने की मांग की है।

जिस युवक ने ढोंगी महंत का वीडियो बनाया है। उसे महंत काफी दिनों से परेशान कर रहा था। इस मामले को लेकर ग्रामीणों में रोष है। इधर उक्त मामले में गांव में तमाम तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close