पीहू और विद्युत को दूर करने के लिए कुछ बड़ा करेगा राज, प्रीशा और रुद्राक्ष की जिंदगी में आने वाला है नया तूफान

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है चाहतें’ के फैंस को अब उनकी सबसे प्यारी रुशा की केमिस्ट्री फिर से देखने को मिलने वाली है। क्योंकि अब रुद्राक्ष और प्रीशा फिर से एक हो गए हैं और साथ ही अब नए ट्विस्ट भी आने वाले है। प्रीशा और ने रुद्राक्ष के साथ मिलकर अरमान को अच्छा सबक सिखाया है, लेकिन अब अपकमिंग ट्रैक में दोनों के सामने नए चैलेंज आने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में प्रीशा रुद्राक्ष से नोट छुपाती है। रुद्राक्ष उसके तलाक को लेकर खुश होता है। वह उसे बताता है कि उसने एक पार्टी रखी और उसे वहां से ले गया। कुछ देर बाद प्रीशा नोट देखती है। वह सोचती है कि सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अब यह मुद्दा है।

बच्चे वहां आते हैं और उसे बताते हैं कि रुद्राक्ष उसका इंतजार कर रहा है। वे उसे नीचे ले जाते हैं। रुद्राक्ष प्रीशा से कहता है कि अब अरमान कुछ नहीं कर सकता। प्रीशा रूही को अपना बैग देती है और मेहमानों के पास जाती है।

रूही बैग को टेबल पर रखती है और वहां से चली जाती है। रुद्राक्ष ने अरमान का नोट देखा और उसे ले गया। प्रीशा यह देखती है और सोचती है कि उसे वह नहीं पढ़ना चाहिए। वह जानबूझकर उससे टकराती है और नोट गिर जाता है। वह नोट लेती है।

विद्युत को हुई जलन
विद्युत पीहू की तारीफ करता है और उसे फ्लाइंग किस देता है। पीहू उसे देखकर मुस्कुराती है। राज दोनों को देखकर सोचता है कि उसकी प्लानिंग विफल हो गई लेकिन वह चुप नहीं रहेगा। पीहू विद्युत के पैरों को देखती है और उसके पास जाती है। राज उससे उसके साथ डांस करने का अनुरोध करता है।

पीहू डांस के लिए मान जाती है। दोनों को डांस करते हुए देखकर विद्युत को जलन होती है।रुद्राक्ष सब कुछ नोटिस करता है। वह उससे पूछता है कि राज पीहू के साथ क्यों नाच रहा है। विद्युत उसे सब कुछ बताता है। वह उसे प्रीशा को मनाने के लिए कहता है।

पीहू ने विद्युत को किया सरप्राइज
रुद्राक्ष उससे कहता है कि वह प्रीशा से बात करेगा। फिर रुद्राक्ष और प्रीशा डांस करते है। फिर वेटर विद्युत को बताता है कि किसी ने उसे छत पर बुलाया है। विद्युत छत पर जाता है और सजावट देखकर हैरान हो जाता है। पीहू उससे कहती है कि वह उसके लिए कुछ खास करना चाहती है।

वह कहती है कि वह जानती है कि उसे राज के साथ नाचते हुए देखकर जलन हुई और उसे ऐसा करने की जरूरत नहीं है क्योंकि राज सिर्फ उसका दोस्त है। वह कहती है कि वह उसके साथ डांस करना चाहती है। वह उसे कुर्सी पर बिठाती है और उसके साथ डांस करती है।

राज ने किया फैसला
राज यह देखता है और सोचता है कि उसे कुछ बड़ा करना है। शारदा रुद्राक्ष से पूछती है कि उसने शादी के लिए होटल कब बुक किया था। वह उससे कहती है कि वह सभी को बताएगी। प्रीशा रुद्राक्ष से कहती है कि वह पार्लर जा रही है। वह उसे शादी की वेन्यू के बारे में बताता है।

वह उससे कहती है कि वह समय पर पहुंच जाएगी। वह अपना फोन लेने जाती है। ज्वेलर वहां आता है और रुद्राक्ष को बताता है कि विद्युत ने एक हार खरीदा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbrarGun (@rusha_abrargun_fan9)

प्रीकैप : विद्युत रुद्राक्ष की तारीफ करता है, शारदा प्रीशा को एक माला देती है और उससे कहती है कि रुद्राक्ष बारात लेकर आएगा। रुद्राक्ष कार से उतर जाता है और तभी धमाका होता है। यह देखकर प्रीशा चिल्लाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter