विद्युत को घर से बाहर करने के लिए राज रच रहा साजिशें, अरमान की इस चाल में बुरी तरह फंसी प्रीशा

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है चाहतें’ के फैंस को अब उनकी सबसे प्यारी रुशा की केमिस्ट्री फिर से देखने को मिलने वाली है। क्योंकि अब रुद्राक्ष और प्रीशा फिर से एक हो गए हैं और साथ ही अब नए ट्विस्ट भी आने वाले है। प्रीशा और ने रुद्राक्ष के साथ मिलकर अरमान को अच्छा सबक सिखाया है, लेकिन अब अपकमिंग ट्रैक में दोनों के सामने नए चैलेंज आने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में ज्वैलर रुद्राक्ष को बताता है कि विद्युत ने एक हार खरीदा है। रुद्राक्ष सोचता है कि विद्युत को पैसे कैसे मिले। अकाउंटेंट रुद्राक्ष को बताता है कि विद्युत ने कल पचास लाख रुपये निकाले थे, इसलिए उसके साइन की जरुरत है।

विद्युत जब नीचे आता है तो वह कहता है कि उसने कोई हार ऑर्डर नहीं किया था। ज्वैलर और अकाउंटेंट का कहते है कि विद्युत ने उन्हें फोन किया था। विद्युत कहता है कि उसने उन्हें फोन नहीं किया। राज अपनी साजिश याद करता हैं।

रुद्राक्ष ने लगाई विद्युत को डांट
वह कहता है कि वह यह सुनिश्चित करेगा कि रुद्राक्ष विद्युत को घर से बाहर निकाल दे। विद्युत रुद्राक्ष से कहता है कि उसने किसी को फोन नहीं किया।

रुद्राक्ष विद्युत को डांटता है। विद्युत उसे बताता है कि कोई उसे फंसा रहा है। रुद्राक्ष उसे बहाने बनाना बंद करने के लिए कहता है। विद्युत उस पर भरोसा न करने के लिए चिल्लाता है और अपने कमरे मे जाकर गुस्सा निकालता है। पीहू उसे समझती है।

पीहू ने जताया विद्युत पर भरोसा
वह उससे पूछती है कि क्या हुआ। वह उससे पूछता है कि अगर रुद्राक्ष उस पर विश्वास नहीं करता है तो वह कैसे बर्दाश्त कर सकता है। वह उसे शांत होने के लिए कहती है। विद्युत उसे सब कुछ बताता है। वह कहता है कि वह सच में नहीं जानता कि क्या हो रहा है।

वह उससे पूछता है कि क्या उसे भी उस पर शक है। पीहू कहती है कि वह उस पर विश्वास करती है। वह उसे गले लगाता है।

अरमान ने किया प्रीशा को ब्लैकमेल
जेल में प्रीशा अरमान से पूछती है कि उसने उसे क्यों बुलाया। अरमान उससे कहता है कि वह उसे देखना चाहता है और वह जानता है कि वह जरूर आएगी। प्रीशा याद करती है कि कैसे अरमान ने अपने नोट में खुलासा किया कि उसे पता है कि उसका बच्चा कहां है।

वह उससे पूछती है कि वह उसके बच्चे के बारे में क्या जानता है। वह उसे बताता है कि वह जानता है कि उसका बच्चा कहां है। वह उससे कहती है कि वह झूठ बोल रहा है क्योंकि रेवती का बच्चा है। वह बताता है कि उसने रुद्राक्ष और प्रीशा को अलग करने के लिए रेवती से हाथ मिलाया था। वह कहता है कि केवल वही बच्चे के बारे में जानता है।

सामने आया नोट का सच
प्रीशा उससे पूछती है कि उसका बच्चा कहां है। वह उससे कहता है कि उसे उसके लिए कुछ करना है। वह उससे सभी मामलों को वापस लेने के लिए कहता है। प्रीशा उससे कहती है कि वह शादी के बाद केस वापस ले लेगी। अरमान है कि वह जानता है कि वह रुद्राक्ष को सब कुछ बताने की योजना बना रही है।

वह कहता है कि अगर उसने रुद्राक्ष को सच बताया तो प्रीशा अपने बच्चे को खो देगी। फिर प्रीशा वहां से चली जाती है। पीहू रुद्राक्ष से कहती है कि विद्युत निर्दोष है। विद्युत रुद्राक्ष से कहता है कि उसने सच में कुछ नहीं किया और रो पड़ा। रुद्राक्ष ने उसे गले लगाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbrarGun (@rusha_abrargun_fan9)

प्रीकैप : विद्युत रुद्राक्ष की तारीफ करता है, शारदा प्रीशा को एक माला देती है और उससे कहती है कि रुद्राक्ष बारात लेकर आएगा। रुद्राक्ष कार से उतर जाता है और तभी धमाका होता है। यह देखकर प्रीशा चिल्लाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter