साई के खिलाफ सावी के मन में नफरत घोलेगा विराट, बेटी के आने से पाखी और विनायक को भी कर रहा है नजरअंदाज

आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट ट्रैक में जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। मेकर्स शो को दिलचस्प बनाए रखने के लिए हर रोज नया ट्विस्ट ला रहे हैं। जिसके चलते शो के अपकमिंग ट्रैक में और भी ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

शो में हमने देखा कि जेल में साईं अपनी मदद के लिए डीआईजी सर को बुला लेती है। डीआईजी विराट को थाने बुलाकर उसकी क्लास लगाते है। लेकिन विराट अपनी जिद पर अड़ा रहता है। दूसरी तरफ सावी और विराट का बॉन्ड देखकर पत्रलेखा परेशान होती है। उसे अपने और विराट के रिश्ते को लेकर भी फिक्र होती है। लेकिन अश्विनी उसे समझाती है।

सवी को भड़काएगा विराट
शो के अपकमिंग ट्रैक में दिखाया जाएगा कि विराट सावी को साई से दूर करने के लिए नई चल चलने वाला है। सावी जब बार-बार अपनी साई के पास जाने की जिद करती है। तब वह विराट से पूछती है कि उसकी मां उसे मुझे अकेला छोड़कर क्यों गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट सावी को समझाने की बजाय और उसे अपनी मां से मिलवाने की जगह उसके मन में साई के खिलाफ जहर भरता हुआ नजर आएगा।

सावी पर है विराट का फोकस
दूसरी तरफ अपनी बेटी से इतने सालों बाद मिलने की वजह से विराट का पुरा फोकस सावी पर होगा। सावी के लिए वह उसका कमरा खूब अच्छे से सजा देता है। पत्रलेखा उसके लिए कमरे में नाश्ता लाती है, लेकिन वह पाखी की तरफ ध्यान नहीं देता है। सावी के आगे विराट विनायक को भी भूल जाता है। जिसपर वह विराट से सवाल करती है कि विनायक के लिए भी गिफ्ट लाया है।

अकेला महसूस करेगी पाखी
इतना ही नहीं पाखी खुद भी बेहद अकेला महसूस कर रही है। जबकि दूसरी तरफ साई सावी को वापस पाने के लिए बेताब है। प्रोमो के अनुसार साई अपकमिंग एपिसोड में थाने से भाग जाती है और अपनी बेटी से मिलने का फैसला करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter