रूठे हुए विनायक पर अपने प्यार का जादू चलाएगी डॉ साई , भवानी ने सब के सामने कही यह बड़ी बात !

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में विनायक को लेकर मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। जिसमें विनायक को उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा सच पता चल चुका है। विनायक इसके बाद चौंकाने वाला कदम उठाएगा। शो के मौजूदा ट्रैक में साई ने चव्हाण निवास आकर उसे समझाने कि कोशिश की है।

एपिसोड की शुरुआत में पाखी विनायक को सच्चाई के बारे में बताने के लिए वह साईं पर भड़कती है। वह साई को दरवाजे से दूर धकेल देती है। विराट उसे रोकने की कोशिश करता है। साई कहती है कि वह पाखी की स्थिति को समझ सकती है और पाखी को शांत करने की कोशिश करती है।

पाखी साईं को फटकार लगाती है और कहती है कि वह किसी को भी माफ नहीं करेगी और वह साईं सामने विनायक के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए रोती है। साई उसे सांत्वना देती है।

विराट ने साई पर निकाला गुस्सा
साई कहती है कि वह पाखी के दर्द को समझ सकती है और कहती है कि अगर वे उसे मौका देने के लिए सहमत होंगे तो वह उनकी मदद कर सकती है। साईं कहती है कि विनायक पर उसका प्रभाव है और वह उसे बाहर निकालने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकती है।

वह चव्हाण को समझाने की कोशिश करती है, लेकिन वे इनकार करते हैं। विराट साई की तरफ देखता है और कहता है कि उसने उसका गुस्सा नहीं देखा है। वह उसे जल्द से जल्द घर से जाने की चेतावनी देता है, जबकि पाखी साईं के पक्ष में बोलती है।

भवानी ने साई को मारा ताना
वह साई से सवाल करती है कि क्या वह विनायक को वॉशरूम से बाहर ला सकती है? दूसरी ओर, साई ने पाखी को आश्वासन दिया कि वह विनायक को समझाने की पूरी कोशिश करेगी और आश्वासन देती है कि उसने उसकी भावनाओं पर पकड़ बना ली है और उसे दरवाजा खोलने के लिए कह सकती है। पाखी साईं को मौका देने के लिए तैयार होती है।

लेकिन उसके फैसले पर भवानी भड़क उठती है और कहती है कि ऐसा करने से साईं उनके घर में पकड़ बना लेगी और वहां से कभी नहीं जाएगी। भवानी साईं का अपमान करती है और साई को ताना मारती है कि वह केवल घर के अंदर जाना चाहती है और इसके लिए विनायक का इस्तेमाल कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

साई ने की विनायक को मानाने की कोशिश
साईं सबके सामने शपथ लेती है कि जैसे ही विनायक अपने पैरों पर चलना शुरू करेगा और दौड़ में भाग लेने के साथ-साथ उसे जीत भी लेगा, उस समय वह चव्हाणों से बहुत दूर चली जाएगी। साईं घर के अंदर जाती है, जबकि विराट उसे देखता है। वह विनायक से बात करने लगती है और उसे शांत करने की कोशिश करती है क्योंकि वह ठीक से सांस नहीं ले पा रहा था।

विराट और पाखी अपने बेटे के लिए चिंतित हो जाते हैं लेकिन अपनी सिसकियों को नियंत्रित करते हैं। साईं बात करती है और विनायक को समझाने की कोशिश करती है उससे दरवाजा खोलने के लिए कहती है।

विनायक पूछता है कि क्या वह एक बुरा बच्चा है कि उसके माता-पिता ने उसे छोड़ दिया, जबकि उसके सवाल बड़ों को आहत करते हैं। साईं विनायक को याद दिलाती है कि उसके माता-पिता उससे प्यार करते हैं और उसे शांत करती है। फिर वह दरवाजा खोलता है जबकि विराट और पाखी उसे तुरंत गले लगा लेते हैं। साईं उन्हें देखकर मुस्कुराती है और चव्हाण के घर से निकलने के लिए नीचे चली जाती है।

निनाद और अश्विनी उसका पीछा करते हैं और उनकी मदद करने के लिए उसके प्रति आभार प्रकट करते हैं। वह कहती है कि विनायक की मदद करने के बाद वह खुश महसूस करती है। विराट और पाखी अपने बेटे के प्रति अपना प्यार दिखाते हैं।

प्रीकैप :- सावी और विनायक अपने खोए हुए माता-पिता को खोजने जाते हैं। वे अपने माता-पिता की तलाश में हाथ पकड़ते हैं। सावी विनायक को आश्वासन देती है कि जल्द ही वह उन्हें ढूंढ लेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter