सावी ने को विनायक से दूर रखने के लिए विराट ने बनाया बहाना, साई की मदद से दौड़ा विनायक

पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स लगातार रोमांचक ट्विस्ट और प्लॉट के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। विनायक और सावी को लेकर मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में जगताप की एंट्री के बाद अब विराट के सामने सावी का सच खुलने वाला है।

एपिसोड की शुरुआत में विराट के विनायक को पुलिस ट्रेनिंग कैंप में ले जाने का फैसला करता है। वह कहता है कि उसका कोच विनायक को दौड़ने में मदद करेगा और विनायक को तैयार होने के लिए कहता है। जिसपर, विनायक सावी को इसके बारे में बताता है और वह उसे अपने साथ ले जाने की जिद करती है।

विनायक विराट को फोन देता है जिसपर सावी उससे उनके साथ जाने की रिक्वेस्ट करती है। वह पुलिस अधिकारी बनने के अपने सपने की याद दिलाती है और ट्रेनिंग कैंप का दौरा करना चाहती थी। वहीं विराट उसे मना करने के लिए कोई न कोई बहाना बनाने की कोशिश करता है।

सावी ने की ट्रेनिंग कैंप जाने की जिद
विराट सावी से कहता है कि ट्रेनिंग कैंप उसके घर से बहुत दूर है और इसलिए सावी वहां नहीं जा सकती। वह कहती है कि वह मैनेज कर सकती है और उससे अनुरोध करती है, जिसपर वह किसी तरह उसे समझाता है कि वह उसे फिर कभी ले जाएगा और कहता है कि वे इस समय विनायक की ट्रेनिंग पर फोकस कर रहे हैं। सावी विनायक को विश करती है और उसे अपना बेस्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करती है।

जब, साईं भगवान के सामने प्रार्थना कर रही होती है तभी सावी उसे विराट और विनायक के साथ पुलिस ट्रेनिंग कैंप में ले जाने के लिए कहती है। वह उस बहाने के बारे में बताती है जो विराट ने सावी से किया था, जिसपर साई सोचती है कि वह नहीं चाहता कि वह या सावी विनायक के पास आएं। वह विनायक के बारे में सोचती है कि वह इतना कठिन प्रशिक्षण कैसे कर पाएगा।

ट्रेनिंग कैंप पहुंचा विनायक
फिर साई ने सावी से जिद्द न करने के लिए कहा और कहा कि वह ट्रेनिंग कैंप में नहीं जा सकती। सावी अपनी मां से जिद करती रहती है और उसे राजी करने की कोशिश करती है, लेकिन साईं अपने फैसले पर अडिग रहती है और सावी को मना कर देती है।

वह सावी को डांटती है और उसे कमरे के अंदर भेज देती है। सावी साईं से नाराज हो जाती है और बड़बड़ाती है कि हर कोई उसे डांटता रहता है। विराट विनायक और पाखी को पुलिस ट्रेनिंग कैंप में लाता है और उन्हें विनायक के कोच से मिलवाता है। कोच विनायक को विश्वास दिलाता है कि विनायक निश्चित रूप से दौड़ना शुरू करेगा और दौड़ भी जीतेगा। विनायक कोच के बारे में बुरा बोलता है जिसपर पाखी उसे रोकती है और उसे मौका देने के लिए कहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

पाखी विराट से किया सवाल
कोच विनायक की ट्रेनिंग शुरू करता है और उसे दौड़ने के लिए कहता है। विनायक अपनी तरफ से पूरी कोशिश करता है लेकिन ठीक से नहीं चल पाता। पाखी और विराट उसे प्रोत्साहित करते रहते हैं। कोच विनायक को रोकता है और कहता है कि अगर वह इस तरह से दौड़ता है तो वह सफल नहीं हो पाएगा। वह विनायक से अपने ब्रेसिज हटाने को कहता है और कहता है ।

विनायक ने अपने ब्रेसेस हटा दिए और फिर वह दौड़ते हुए गिर जाता है जिसपर पाखी विराट से सवाल करती है कि क्या विनायक के लिए ट्रेनिंग अच्छी है। विराट उससे उसके फैसले पर शक न करने के लिए कहता है। वह फिर से विनायक को चियर करता है।

साईं ने की विनायक की मदद
पाखी तनाव में आ जाती है जब विनायक नीचे गिर जाता है और दर्द से कराहता है। पाखी ट्रेनिंग रोक देती है जिसपर कोच कहता है कि वह बीच में नहीं आ सकती है और विनायक को आराम करने के लिए कुछ समय देता है। इधर साई विनायक के लिए परेशान हो जाती है और उससे मिलने का फैसला करती है। वह प्रशिक्षण शिविर में जाती है और विनायक को देखती है।

वह दूसरों से छिपती है और विनायक से कॉल के जरिए बात करती है। वह उसे नरम कदम रखने की सलाह देती है और उसे सावी के लिए दौड़ने के लिए प्रोत्साहित करती है। वह उससे अपना वादा याद करता है और साईं की बातो से मोटीवेट होता है। वह जमीन पर जाता है और दौड़ लेता है, जबकि पाखी साईं से उसकी मदद के लिए आभार प्रकट करती है। विनायक को आराम से दौड़ता देख सभी खुशी से झूम उठते हैं।

प्रीकैप : विराट और जगताप आपस में झगड़ते हैं। तभी जगताप उसे सच बताता है कि सावी उसकी बेटी है। यह सुनकर विराट चौंक जाता है और जगताप से पीछे हट जाता है। जबकि, साईं सावी के साथ शहर छोड़ने का फैसला करता है। वह ट्रेन के अंदर जाने ही वाली थी कि तभी विराट वहां आ जाता है और दोनों को जाने से रोकने के लिए सावी का हाथ पकड़ लेता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter