‘गुम है किसी के प्यार में’: विराट से विनायक के अतीत के बारे में जानकर इमोशनल हुई साई, भवानी ने पाखी को किया सतर्क

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ साई और विराट एक दूसरे के बच्चों के सच से अंजान है। इस वजह से दोनों के बीच कई गलतफहमियां भी आ गई हैं। लेकिन मेकर्स ने दर्शको को सरप्राइज करते हुए लेटेस्ट एपिसोड में सभी चौंका दिया है। लीप के बाद शो में पहली बार विराट से बात करते हुए साई को नाराज होने की बजाय इमोशनल होते हुए देखा गया है। जिसकी एक बड़ी वजह है।

विराट बताएगा सच
दरअसल शो के लेटेस्ट एपिसोडमें साईं के विराट से विनायक की मेडिकल हिस्ट्री के बारे में पूछती है। विनायक से मिलने के उस वक्त को याद कर विराट इमोशनल हो जाता है।

विराट उसे बताते हुए विनायक की तारीफ भी करता है। इसके बाद दोनों के बार फिर अनाथालय में मिलते हैं, जहाँ विराट विनायक के अतीत का रहस्य साई के सामने खोल देता है।

हैरान हुई साई
अनाथालय में भवानी की बातों से आहत होकर साई वहां से चली जाती है। विराट उसके पीछे दौड़ता है और उसे विनायक के गोद लेने की सच्चाई बताता है और साई से इसे सीक्रेट रखने के लिए कहता है। यह जानकर साई काफी हैरान रह जाती है और विराट को देखते हुए इमोशनल हो जाती है।

भवानी ने पाखी को किया सतर्क
हमने देखा कि विराट साई को बता देता है कि उसने विनायक को इसी अनाथालय से गोद लिया है। साई उससे पूछेगी कि विराट ने उसे पहले क्यों नहीं बताया कि विनायक को गोद लिया है। इस पर विराट याद दिलाता है कि दोनों ने तय किया था कि एक-दूसरे के अतीत के बारे में बात नहीं करेंगे।

दूसरी तरफ भवानी को विराट का साई से बात करना बिल्कुल पसंद नहीं आया है और वह पाखी से साई और विराट की बॉन्डिंग के बारे में सतर्क रहने के लिए कहती है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter