साईं के लिए विराट हुआ परदेशी : शिवानी बुआ की शादी में होगा बड़ा अपशगुन, घबरा उठेगा चव्हाण परिवार!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो की कहानी में जल्दी ही नया मोड़ आने वाला है। जिसे देखकर दर्शक भी शॉक्ड हो जाएंगे। वैसे भी शो में राजीव की एंट्री के बाद कहानी में काफी कुछ बदल गया है। चव्हाण परिवार में शिवानी और राजीव की शादी को लेकर एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। हालांकि राजीव अब तक भी साईं और विराट के झगड़े को सुलझा नहीं पाया है।

शो में चव्हाण परिवार राजीव और शिवानी की शादी के लिए मान गया है। जिसके बाद शिवानी और राजीव की शादी पक्की हो गई है। लेकिन इसके बाद विराट के व्यवहार में बदलाव आना शुरू हो जाएगा।

वह अब साईं को अपना असली रंग दिखाने वाला है। विराट ऐसा कुछ करने की तैयारी में है जिसके बाद साईं का दिल टूट जाएगा। विराट का प्यार पाने का उसका सपना लगता है अभी पूरा नहीं हो सकेगा।

शादी की खबर सुन आ गई राजीव की बहन : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो मजेदार होने वाला है। कहानी राजीव की बहन की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। राजीव की शादी में शामिल होने के लिए उसकी बहन चव्हाण परिवार में आ पहुंचेगी।

अपने भाई राजीव की शादी की खबर सुनते ही उसकी बहन शामिल होने पहुंच जाएगी। वह अपने भाई राजीव की खुशी को लेकर उत्साहित नजर आएगी।

चव्हाण परिवार जुटा तैयारी में : चव्हाण परिवार के लोग शिवानी और राजीव की शादी पक्की कर देंगे। परिवार के लोग शादी की तैयारियों में जुट जाएंगे। वहीं विराट साईं को एक्जाम देने के लिए कहेगा।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा की शादी के बाद ख़तम हो जायेगा शो ?,या कहानी में आएगा नया ट्विस्ट जानिए यह ख़ास अपडेट !

एक्जाम के नाम पर साईं विराट को खूब तंग करेगी। वह विराट से वह सब कराती है जो उसके मन में होगा। विराट भी साईं की हर बात मान लेता है। विराट चाहता है कि किसी तरह साईं अपना एक्जाम दे जिसके बाद वह एक मुकाम पर पहुंच सकेगी।

साईं का टूट जाएगा दिल : एक्जाम खत्म होते ही विराट साईं से अलग होने का फैसला करेगा। विराट, साईं को बताएगा कि वो हैदराबाद ट्रांसफर ले रहा है। ये बात सुनकर साईं का दिल टूट जाएगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसे भी पढ़ें : साईं की जिंदगी में आने वाला है बड़ा तूफान! विराट सबके सामने करेगा तलाक का ऐलान..?

साईं, विराट को रोकने की कोशिश करेगी। लेकिन विराट उसकी कोई बात नहीं सुनेगा। विराट, साईं को बताएगा कि एक्जाम खत्म होते ही उसकी सारी जिम्मेदारियां खत्म हो चुकी हैं। उसके और साईं के रास्ते अब अलग-अलग हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

बुआ की शादी से पहले ही हुआ अपशकुन : शादी की रस्मों के दौरान साईं और विराट काफी करीब आ जाएंगे। इसी बीच राजीव अचानक बेहोश होकर गिर जाएगा। राजीव के बेहोश होते ही उसकी बहन घबरा जाएगी। वहीं शिवानी भी राजीव की ऐसी हालत देखकर परेशान हो जाती है।

विराट को भी समझ नहीं आएगा कि वो राजीव की जान कैसे बचाए। इसी बीच साईं राजीव को अस्पताल लेकर जाने की बात कहती है। ये बात सुनकर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। शादी से पहले ही इस अपशकुन के बाद सब उदास हो जाते हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं की जिंदगी में आने वाला है बड़ा तूफान! विराट सबके सामने करेगा तलाक का ऐलान..?

क्या अनुज – अनुपमा की शादी के बाद ख़तम हो जायेगा शो ?,या कहानी में आएगा नया ट्विस्ट जानिए यह ख़ास अपडेट !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter