विराट की ये बात सुनकर अश्विनी को हुआ उसपर गर्व, पाखी ने वापस लौटाई साई की रिंग

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ मेकर्स लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखा रहे है। साई जबसे चव्हाण परिवार के सामने आई है तबसे उसे लगातार मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। अब अपकमिंग ट्रैक में साई को पुलकित का साथ मिलता हुआ नजर आ रहा है।

एपिसोड की शुरुआत में अश्विनी विराट से उससे अपनी परेशानी शेयर करती है और कहती है कि उसे पाखी के प्रति अपनी जिम्मेदारियों की उपेक्षा नहीं करनी चाहिए,

यहां तक ​​कि उनके जीवन में साईं के आने के बाद भी। वह कहती है कि साई हमेशा समस्याएं लाती है और विराट को उससे प्रभावित न होने के लिए कहती है और रिक्वेस्ट करती है कि वह पाखी को प्यार दे।

अश्विनी को हुआ गर्व
अश्विनी विराट और पाखी की शादी की सालगिरह के बारे में बात करती है, जिसपर वह अपनी मां से कहता है कि वह परेशान न हो। वह वादा करता है कि वह पाखी के प्रति अपनी सभी जिम्मेदारियों को पूरा करेगा। विराट कहता है कि उसने पाखी के बलिदानों को देखा है और वह हमेशा उनके बॉन्ड को बढ़ाएगा।

उसे अपने शुरुआती विवाहित जीवन के दौरान पाखी की ओर पूरा ध्यान नहीं देने का अफसोस होता है और कहता है कि वह इसके लिए दोषी महसूस करता है। वह कहता है कि वह अपनी गलती को सुधारने के लिए सब कुछ करेगा। यह सुनकर अश्विनी को उस पर गर्व होता है।

विराट ने किया साई के सामने दिखावा
फिर विराट पाखी को एनिवर्सरी के लिए कुछ गिफ्ट देने के लिए ज्वेलरी शॉप पर ले जाता है। वह उसके साथ बैठ जाती है और ज्वैलरी देखने लगती है, तभी साईं भी उसी दुकान पर आ जाती है। वह मैनेजर के पास जाती है और तो अपनी अंगूठी दिखाते हुए उससे पैसे मांगती है, तभी विराट उसे नोटिस करता है।

विराट उस अंगूठी को याद करता है जो उसने उसे गिफ्ट में दी थी। विराट साई के आने से चिढ़ जाता है और जानबूझकर पाखी के प्रति ज्यादा परवाह दिखाने लगता है।

पाखी ने साई को किया नोटिस
पाखी भी साई को नोटिस करती है और समझ जाती है कि विराट जानबूझकर ऐसा कर रहा है। साई अपनी अंगूठी बेचती है और पैसे लेती है। वह जल्द से जल्द वहां से निकल जाती है और विराट और पाखी से बचती है। इसके बाद पाखी मैनेजर के पास जाती है और साईं द्वारा दी गई अंगूठी के बारे में पूछती है। वह फिर उस अंगूठी को खरीदने का फैसला करती है।

पुलकित से मिली साई
दूसरी तरफ साई को पुलकित मिलता गई। वह अपनी कार से उतरता है और साई के साथ चलता है। वह अपने परिवार के पास वापस नहीं आने के लिए उससे सवाल करता है, जिसपर वह समस्याओं के बारे में बात करती है। वह उसे उनके बॉन्ड को कभी नहीं तोड़ने के लिए कहता है,

जिसपर वह उससे वादा करती है। साई पुलकित को सावी के बारे में बताती है और पुलकित उसे सावी को अपने घर लाने के लिए कहता है।

सावी अपने पिता से मिलना चाहती थी सोचकर साई भावुक हो जाती है और अंगूठी बेचने से मिले पैसे को देखती है। तभी पाखी वहां आ जाती है, वह साईं को अंगूठी वापस दे देती है लेकिन साई पाखी को गलत समझती है और इसे वापस लेने से इनकार कर देती है।

वह पाखी को उसका मज़ाक उड़ाने के लिए भड़कती लगाती है और कहती है कि उसे उसकी मदद की ज़रूरत नहीं है। पाखी वहां अंगूठी रखती है और चली जाती है। पाखी को एक वॉयस नोट भी मिलता है, जिसमे साईं सभी समस्याओं के लिए पाखी को दोषी ठहराती है और उसे प्रोफेशनल रहने के लिए कहती है।

प्रीकैप : साई को सावी का फोन आता है और वह उसकी चीख सुनकर परेशान हो जाती है। साई बेचैन होकर घर के अंदर जाती है और विराट और पाखी की शादी की सालगिरह की सारी तैयारी देखकर शॉक रह जाती है। वह विनायक और सावी को विराट और पाखी के साथ खेलते हुए देखती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter