साई और सावी के बॉन्ड के आगे झुकी विराट की जिद, क्या अपनी बेटी के लिए एक छत के नीचे रहेंगे विराट और साई?

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट ट्रैक में विराट और साई के बीच सावी को लेकर काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। साई जेल से भागने के बाद सावी के पास पहुंच गई है जिसके बाद चव्हाण निवास में पाखी और अश्विनी भी सावी को साई के साथ जाने देने का सपोर्ट करेंगे लेकिन यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि विराट इसपर क्या स्टैंड लेता है।

एपिसोड की शुरुआत में सावी साई को देखकर खुश हो जाती है और उसे भावुक होकर गले लगा लेती है। विराट और विनायक भी तभी वहां आ जाते हैं और विराट साईं को देखकर चौंक जाता है। इतने में पूरा चव्हाण परिवार भी वहां आ जाते हैं और ये नजारा देखकर दंग रह जाते हैं।

इधर सावी रोते हुए साई से सवाल करती है कि उसने उसे क्यों छोड़ दिया और वह शिकायत करती है कि वह उसे याद कर रही थी। साई भी रोती है और अपनी गलती के लिए माफी मांगती है।

साई ने सावी से छुपाया सच
साई वादा करती है कि अब कभी भी वो सावी को नहीं छोड़ेग। तभी विराट उनकी ओर आने वाला था, लेकिन साईं ने उसकी ओर अपनी उंगली दिखाई और वार्न किया कि वह और करीब न आए। अश्विनी को फिक्र होती है कि अगर साई सावी को सच बता दे और उसे विराट के खिलाफ भड़का दे?

लेकिन साई ऐसा नहीं करती है और सावी से सच्चाई छुपाती है और बताती है कि वह कुछ बुरे लोगों के बीच फंस गई थी। इसके बाद पाखी सावी के लिए स्टैंड लेती है।

पाखी-अश्विनी ने लिए स्टैंड
पाखी विराट को समझाती है कि उसने सावी को सारी सुख-सुविधाएं दी लेकिन सावी अपनी मां से दूर नहीं रह पाई। वह कहती है कि एक मां का बंधन किसी भी चीज से अधिक मजबूत होता है और वह उसे साईं से अलग नहीं कर सकता।

अश्विनी भी विराट को समझाती है और कहती है कि वह भी चाहती है कि सावी उनके साथ रहे लेकिन वे सावी को मजबूर नहीं कर सकते। लेकिन हमेशा की तरह भवानी साई पर भड़क जाती है और इसे साई की प्लानिंग बताती है।

सावी के बिना बेचैन हुआ विराट
वह यह मानने से इनकार करती है कि सावी उसकी असली बेटी है, जिसपर सोनाली भी भवानी को साईं के खिलाफ भड़काती है। इसके बाद साईं सावी को अपने घर लेकर आती है। इधर विराट सावी के बिना बेचैन हो जाता है और कहता है कि वह साई को सावी को अपने से दूर नहीं ले जाने देगा। वह सावी को वापस लाने का फैसला करता है और वहां से चला जाता है। पाखी उसकी बात सुनकर आंसू बहाती है।

इधर भवानी एक ही बात की रट लगाती है कि यह सब साईं की प्लानिंग है, जबकि सोनाली पूछती है कि क्या होगा अगर विराट और साई सावी को एक साथ पालना शुरू कर दें? वह कहती है कि अगर विराट सावी के लिए साईं को जेल भेज सकता है, फिर वह सावी को अपने साथ रखने के लिए कुछ भी कर सकता है।

प्रीकैप : अपकमिंग एपिसोड में विराट साई का दरवाजा खटखटाता है लेकिन साईं उसे अपने घर के अंदर आने से मना कर देती है। वह जबरदस्ती अंदर जाता है जिसपर वह कहती है कि सावी उसकी बेटी है और वह उसे दूर नहीं ले जा सकता। विराट सावी को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश करता है। इसके बाद साईं सावी के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए टूट जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter