पाखी को मौत के मुँह से निकल लाएगी साई : विराट ने आखिर पकड़ ही लिया साई का हाथ

मुंबई : स्टार प्लस का शानदार शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों TRP में टॉप पर बना हुआ है। नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में इतने ट्विस्ट और टर्न एक साथ आगए है की शो और मजेदार होगया है।अब तक ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में दिखाया गया कि विराट सई को बचाने में लगा होता है। लेकिन जब पाखी को होश आता है तो वह देखती है कि विराट ने एक बार फिर अपनी पहली पत्नी सई का साथ दिया और वो अपने बच्चों के साथ हैं।

ये देखकर पत्रलेखा का दिल टूट जाता है और वह बस में ही बैठी रह जाती है। वहीं बस भी खाई में गिर जाती है, जिसे देख विराट के होश उड़ जाते है । लेकिन ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आने वाले मोड़ यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। शो में फिरसे एक नया यू टर्न आने वाला है जहा से कहानी में अब कुछ नया होने वाला है।

सई पर फिर निकलेगा भवानी का गुस्सा : शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में दिखाया जाएगा कि भवानी और पूरा परिवार जब एक्सीडेंट स्पॉट पर पहुंचते है तब वह सई को पाखी की हालत का जिम्मेदार ठहराती हैं और उसे ‘पनौती’ तक कहती हैं। इतना ही नहीं, भवानी काकू सई को ताना मारते हुे कहती हैं कि जब से इसके कदम हमारे घर में पड़े हैं, सबकुछ उजड़ गया है। यहां तक कि वह सई को पत्रलेखा का ऑपरेशन करने से भी रोकती हैं।

पाखी को मौत के मुँह से निकल लाएगी साई !
पाखी की तबियत और ज्यादा ख़राब होती जायेगी जहा पत्रलिखा पर इलाज का असर नहीं देखकर सब डॉक्टर हैरान हो जाते है. सई लगातार अपनी कोशिश करती है.लेकिन डॉक्टर कहते है कि वो उसे बचा नहीं पाए. डॉक्टर सबको बताते है कि पाखी अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं, सई अपनी कोशिश में जुटे रहती है और अचानक पाखी की पल्स चलने लगती है. जिसके बाद डॉक्टर उसके इलाज में लग जाते है. चव्हाण परिवार ये बात जानकर सुकून की सास लेते है।

विराट ने साई आखिर पकड़ ही लिया साई का हाथ : पाखी को होश में आते देख विराट बहुत खुश हो जाता है उसका कहना है की साई ने एक बार फिर उसके परिवार को फिरसे संभाला है साई कहती है की वो आपकी पत्नी यानी पाखी को कुछ नहीं होने देगी तभी विराट साई का हाथ पकड़ लेता है ,

और पाखी को भी उसी वक़्त होश आ जाता है और वो उन्दोनो को साथ में देख कर फिरसे अपनी आंखें बंद कर लेती है अब देखना दिलचस्प होगा कि पाखी इसपर कैसे रिएक्ट करती है. क्या विराट के दिल में अभी भी सई के लिए फीलिंग है, इसका राज भी खुलेगा.

क्या ख़तम होगा पाखी का किरदार ?
हलाकि मीडिया रिपोर्ट की माने तो साई और विराट को फिर से एक साथ देखने के लिए मेकर्स पाखी का किरदार ख़तम करने में लगे है और माना जा रहा है की पाखी खुद जब साई विराट को इतना पास देखती है तो उसको जीने की कोई उम्मीद ही नज़र नहीं आती अब देखना दिलचस्प होगा की कहानी किस मोड़ पर आती है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter