भवानी ने साई को किया घर के अंदर आने के लिए इन्वाइट, साई के व्यवहार पर भड़का विराट

स्टार प्लस के टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ का ट्रैक अब दिलचस्प मोड़ लेता हुआ नजर आ रहा है जिसमें एक तरफ सावी और साई दोनों चव्हाण निवास पहुँच गए है। वही विराट और पाखी की एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन के बीच साईं के पहुँचने से क्या नया ड्रामा होगा उसे देखने के लिए दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ रही है।

एपिसोड की शुरुआत में विराट पाखी को गुलाब देता है। इसी बीच साईं वहां आती है और सावी का नाम चिल्लाती है। हर कोई उसकी ओर मुड़ जाता है और चव्हाण परिवार उसे देखकर चौंक जाता है। पाखी विराट को देखती है क्योंकि वो बीच में रुक गया और फिर साईं को घूरती है। जबकि, भवानी साई को देखकर भड़क जाती है और सवाल करती है कि साईं उनके घर क्यों आई।

साई को देख खुश हुई सावी
सोनाली कहती है कि उसे पाखी और विराट की बॉन्डिंग देखकर जलन हुई होगी और इसलिए वह वहां आई है। साई कहती है कि वह सिर्फ अपनी बेटी को देखना चाहती थी। वह बताती है कि उसने भवानी को सावी को ताना मारते हुए वीडियो कॉल पर देखा था।

भवानी ने उसके आरोपों से इनकार करती है साई से मेहमानों के सामने कोई नाटक नहीं करने के लिए कहा। अश्विनी साई को जाने के लिए कहती है। तभी सावी वहां आती है और अपनी मां को देखकर खुश हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

विनायक ने की साई की तारीफ
विनायक भी उसके साथ जाता है और साईं को घर के अंदर आने के लिए कहता है। विनायक कहता है कि साईं उसके साथ बेहद अच्छा व्यवहार करती है और उसे टेस्टी खाना भी खिलाती है। इसके बाद साईं सावी से पूछती है कि क्या किसी ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया,

वह भवानी की ओर इशारा करती है। सावी बताती है कि उन्होंने उसे केक बर्बाद करने से रोक दिया और फिर विराट ने उसे केक का पहला टुकड़ा खिलाया। सावी साईं को भी फंक्शन में शामिल होने के लिए कहती है।

विराट को आया गुस्सा
साई अपनी बेटी से अपने घर वापस आने के लिए कहती है, लेकिन सावी इनकार कर देती है। शिवानी भी साई को पार्टी के अंदर आने के लिए कहती है और उसे समझाने की कोशिश करती है कि सावी को विनायक के साथ खेलने के लिए कुछ और समय चाहिए। विराट साई के व्यवहार से गुस्से में आ जाता है और पाखी से उसके बारे में शिकायत करता है, जिसपर पाखी उसके लिए स्टैंड लेती है।

भवानी मेहमानों को देखते हुए साईं से अच्छी तरह से बात करती है और उसे घर के अंदर आने को कहती है। साई सावी के साथ बैठती है और सावी की बात मानकर तक इंतजार करने के लिए सहमत हो जाती है। भवानी साई के खिलाफ एक योजना बनाती है और इसे सोनाली के साथ साझा करती है और कहती है कि वे साईं को पाखी और विराट के रिश्ते से ईर्ष्या करवाएंगे। इधर साईं घर के अंदर अपनी यादों को याद करती है और विराट के साथ अपने अतीत फ्लैशबैक पाती है।

प्रीकैप – विराट और पाखी साई के घर के अंदर जाते हैं और विनायक को उसके अडॉप्टेड होने के बारे में बताने के लिए उस पर भड़क जाते हैं। साई चौंक जाती है और सभी आरोपों से इनकार किया। फिर साई और विनायक को ढूंढ़ने निकल जाते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter