अनाथालय में साई को देखकर भड़की भवानी, विराट ने साई के सामने खोला विनायक का सच

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ दर्शकों को सरप्राइज करता रहा है। लेटेस्ट ट्रैक में पाखी का बदला हुआ रवैया सबको हैरान कर रहा है। शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत साईं के विराट से विनायक की मेडिकल हिस्ट्री के बारे में पूछने से होती है। विनायक से मिलने के उस वक्त को याद कर विराट इमोशनल हो जाता है। विराट उसे बताते हुए विनायक की तारीफ भी करता है।

विराट ने की रिक्वेस्ट
विराट साई से उसे ठीक करने का रिक्वेस्ट करता है। वह विराट को आश्वासन देती है और कहती है कि वह विनायक के लिए सबसे अच्छे इलाज की तैयारी करेगी।

इधर, भवानी अनाथालय में उद्घाटन के बारे में बात करती है और कहती है कि उन्होंने उसे व्यक्तिगत रूप से सम्मानित अतिथि बनने के लिए बुलाया है। वह उनके अच्छे काम के लिए उनकी प्रशंसा करती है और पाखी और विराट को साथ चलने के लिए कहती है।

विनायक ने सावी को किया इन्वाइट
इधर सावी विनायक को उसके घर में अपना सीक्रेट प्लेस दिखाती है, जबकि वह इसके लिए उसकी प्रशंसा करता है। वह फिर विनायक को अपनी नई ड्रेस दिखाती है जबकि वह कहता है कि वह उसमें सुंदर दिखेगी।

फिर विनायक उसे विराट और पाखी की एनिवर्सरी के बारे में बताता है। विनायक सावी और उसके परिवार को अपने माता-पिता की शादी एनिवर्सरी पर इन्वाइट करता है।

अनाथालय पहुंची भवानी
वे दोनों बाहर जाते हैं और देखते हैं कि साई और विराट एक दूसरे से बात कर रहे हैं। फिर विराट विनायक को वहां से ले जाता है। दूसरी ओर, साई जॉब खोजती है और सावी को अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है।

उषा अखबार पढ़ती है और साई को अनाथालय में नौकरी के बारे में बताती है। वह साईं को इसके लिए प्रयास करने के कहती है। जिसपर वह सहमत हो जाती है और इंटरव्यू देने जाती है। इधर भवानी भी विराट और पाखी के साथ अनाथालय जाती है।

साईं को देख चौंकी पाखी
अनाथालय की महिला पाखी और भवानी के साथ विराट को बधाई देती है। वे भवानी को अनाथालय में ही क्लिनिक बनाने की उनकी योजना के बारे में याद दिलाती है क्योंकि यह उनके लिए मददगार होगा। वह विराट को इसके लिए रिबन कटिंग करने के लिए सम्मानित अतिथि बनने के लिए कहती है। वहीं, चव्हाण उन्हें यह डॉक्टर से करवाने के लिए कहते हैं। पाखी साईं को वहां देखकर चौंक जाती है।

भवानी और विराट भी उसे नोटिस करते हैं, जबकि महिला उसे चव्हाण से मिलवाती है। वह कहती है कि साईं क्लिनिक को संभालने के लिए एकदम सही डॉक्टर है, जबकि भवानी उस पर भड़क जाती है और साईं को वहां से निकालने के लिए कहती है। लेकिन विराट भवानी के खिलाफ साई के लिए स्टैंड लेता है।

साई वहां से चली जाती है। विराट उसके पीछे दौड़ता है और उसे विनायक के गोद लेने की सच्चाई बताता है और साई से इसे सीक्रेट रखने के लिए कहता है। इधर भवानी पाखी साई और विराट की बॉन्डिंग के बारे में सतर्क रहने के लिए कहती है।

प्रीकैप : साई को सावी का फोन आता है और वह उसकी चीख सुनकर परेशान हो जाती है। साई बेचैन होकर घर के अंदर जाती है और विराट और पाखी की शादी की सालगिरह की सारी तैयारी देखकर शॉक रह जाती है। वह विनायक और सावी को विराट और पाखी के साथ खेलते हुए देखती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter