पाखी ने साई को थैंक्यू बोलते हुए लगाया गले, विराट-पाखी ने विनायक के साथ एन्जॉय किया फैमिली टाइम

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में अब विनायक को उसके अडॉप्टेड होने का सच पता चल गया है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में दर्शकों को लगातार मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो के अपकमिंग ट्रैक में एयर भी ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में पाखी साईं को धन्यवाद देती है। वह विनायक को समझाने में उनकी मदद करने के लिए साई को धन्यवाद देती है और भावुक हो जाती है जिसपर साईं उसे आश्वासन देती है और कहती है कि वह उनकी मदद करने के बाद राहत महसूस कर रही है।

पाखी साईं को गले लगाती है, जिसपर साई भी पाखी को गले लगाती है। साईं वहां से चली जाती है जबकि सोनाली और भवानी उसके बारे में बुरा बोलते हैं। निनाद साईं के लिए स्टैंड लेता है और याद दिलाता है कि उसने कैसे उनकी मदद की है

पाखी-विराट ने की विनायक के साथ मस्ती
भवानी कहती है कि वे विनायक पर साई के असरको महसूस नहीं कर रही हैं। सावी विनायक से वीडियो कॉल पर बात करती है और उसे खाने का सामान दिखाती है। वह खाने के व्यंजन खाती है जबकि वह उसकी हरकत देखकर हंसता है। विराट और पाखी के कमरे में आने पर वे दोनों फोन काट देते हैं।

विराट और पाखी विनायक के लिए सरप्राइज प्लान करते हैं और उसके साथ अच्छा व्यवहार करते हैं। वे उसे बर्गर और चॉकलेट देते हैं और अपने खुशहाल पारिवारिक पल का आनंद लेते हैं। विनायक उनके साथ एन्जॉय करता है जबकि वे बार-बार उसके गालों पर किस करके उसके साथ मस्ती करते हैं।

सावी ने किया सवाल
इधर उषा साईं के साथ दशहरा की तैयारी के बारे में बात करती है और बताती है कि उनके पास इसे मनाने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं हैं। साई ने उसे आश्वासन दिया कि उसका एक इंटरव्यू है और जल्द ही पैसे मिल जाएंगे।

उसी समय सावी वहां आती है जिसपर साईं उससे विनायक के बारे में पूछती है। वह बताती है कि वह ठीक है और तभी वह बच्चे गोद लेने के के बारे में जानकारी पूछती है।

जिसपर साई उसे इसके बारे में समझाती है। सावी साई से सवाल करती है कि क्या उसे भी गोद लिया गया है, जिससे साई ने इनकार करती है और कहती है कि वह उसकी अपनी बेटी है। सावी अपने पिता के बारे में सवाल करती है, जिसपर साई चुप हो जाती है। उषा साई से सावी को सच बताने के लिए कहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

सभी ने सेलिब्रेट किया दशहरा
बाद में, सावी, साई और उषा दशहरा मानते है। सावी दशहरे के बारे में अपनी जानकारी के बारे में बताती है जिससे साई और उषा उससे प्रभावित हो जाते हैं। फिर साईं सावी को दशहरे की अन्य रस्मों और इसके महत्व के बारे में बताती है।

इधर विनायक को एक बुरा सपना दिखाई देता है कि उसके माता-पिता उसे छोड़कर चले गए और तुरंत उठ जाता है। विराट और पाखी उसे संभालते है। फिर चव्हाण परिवार भी दशहरा सेलिब्रेट करते हैं।

अश्विनी ने पाखी को किया वार्न
अश्विनी पाखी को साईं के बारे में वार्न करती है और कहती है कि पाखी अपने आस – पास ध्यान नहीं दे रही है और कहती है कि जल्द ही साईं विराट और विनायक को उससे छीन लेगी। अश्विनी कहती है कि पाखी विराट और विनायक से अलग होने का दर्द सहन नहीं कर पाएगी और उसे अपने बच्चे को साईं से दूर रखने की सलाह देती है,

क्योंकि विनायक पर उसका अधिक प्रभाव है। पाखी कहती है कि वह इस समय केवल विनायक की परवाह करती है और घोषणा करती है कि साई निश्चित रूप से उसे ठीक कर सकती है।

विराट और पाखी विनायक को साई के घर छोड़ने जाते हैं और विनायक सावी से मिलता है। पाखी अपने बर्ताव के लिए साई से माफी मांगती है जिसपर साई उसे माफ कर देती है और कहती है कि वह उसकी स्थिति को समझ सकती है। वे दोनों एक नई शुरुआत करने के लिए सहमत होते हैं।

प्रीकैप :- विराट दशहरा मेले में साईं और पाखी के साथ पहुंचता है। पाखी विराट से पूछती है कि वे अपने बेटे को कैसे ढूंढेंगे। तभी साई भी वहां आती है और उससे पूछती है कि वे सावी को कैसे ढूंढेंगे। विराट और पाखी दोनों साईं की ओर देखते हैं। सावी और विनायक को रावण को जलता देखने में मजा आता है। पुतला गिरने ही वाला था, जिससे विनायक और सावी चौंक जाते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter