‘गुम है किसी के प्यार में’: विराट ने की पाखी की तारीफ, इस वजह से चव्हाण निवास में कदम रखेगी साई

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फाइनली साई और विराट आमने-सामने आ गए है। शो में लीप के बाद नए ट्विस्ट और सस्पेंस सामने आने लगे है। कंकौली में मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है जिसमें पाखी और साई आमने-सामने आ गए हैं। इस बीच विराट भी अब जगताप और साई को साथ में देखकर गुस्से में है और साई से इसको लेकर सवाल कर रहा है।

पाखी से इंप्रेस हुआ विराट
शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि विराट का झुकाव अब पाखी की तरफ और बढ़ रहा है। पाखी जिस तरह से विराट का साथ दे रही है। उससे विराट बेहद इंप्रेस हुआ है। शो में जब चव्हाण परिवार फ़ोन पर पाखी को उसके जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हैं तब विराट उससे इसके बारे में भूलने के लिए माफी मांगता है और उसे बर्थडे विश करता है।

विराट ने की पाखी की तारीफ
इतना ही नहीं विराट पाखी की तारीफ़ भी करता है। विराट जब सॉरी बोलता है कि वह पाखी का बर्थडे भूल गया तो पाखी कहती है कि बर्थडे हर साल आता है, कोई बड़ी बात नहीं है। इस पर विराट पाखी को सुलझी हुई बताते हुए उसे शुक्रिया भी बोलता है और तभी साई वहां से निकलती है और दोनों की बाते सुन लेती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sairat (@_sairat01)

च्वहाण निवास जाएगी साई
इसके आलावा पाखी साई के सामने चव्हाण निवास चलने की बात भी करने वाली है। लेकिन साई तब उसके साथ नहीं जाएगी बल्कि वह उसके बाद विनायक की वजह से जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विनायक चव्हाण निवास में सीढ़ियों से गिर जाएगा और उसे चोट लग जाएगी तब पाखी की रिक्वेस्ट पर साई विनायक के लिए वहां आने को तैयार हो जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x