‘गुम है किसी के प्यार में’: पाखी को होगी विराट के साथ अपने रिश्ते की टेंशन, विराट के फैसले को चुनौती देगी साईं

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ लंबे अरसे से चला आ रहा सस्पेंस खत्म होने के बाद विराट के सामने अब उसकी बेटी का सच आ गया है। गुस्से में विराट साई से बदला ले रहा है। उसने सावी को साई से छीन लिया है और जब साई सावी को वापस लेने उसके घर आया तो उसने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

चव्हाण परिवार हुआ शॉक
शो के लेटेस्ट ट्रैक में पूरे चव्हाण परिवार को पता चलता है कि सावी के विराट और साईं की बेटी है। यह सुनकर सभी बेहद शॉक हुए। दूसरी तरफ जब विराट साई को अरेस्ट करवाता हैं। साई चिल्लाती रहती है लेकिन विराट अपने फैसले पर कायम रहता है और साई को अपनी टीम के साथ पुलिस स्टेशन भेज देता है। इसके बाद शो में और ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

पाखी को होगी टेंशन
अपकमिंग ट्रैक में एक तरफ जहां साईं ऐलान करती है कि जब तक वह अपनी बेटी को वापस नहीं ले लेती तब तक वह कुछ नहीं खाएगी। तो दूसरी तरफ पाखी को अपने रिश्ते की फिक्र सताने लगेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले एपिसोड में पाखी यह सोचकर टेंशन में आ जाएगी कि यह खुलासा विराट के साथ उसके वैवाहिक जीवन को खत्मकर सकता है।

सावी की खराब होगी तबियत
दूसरी तरफ साई विराट के फैसले को चुनौती देगी और सावी को अपने साथ वापस ले जाने की कसम खाएगी। दूसरी ओर, सावी की तबीयत खराब हो जाएगी क्योंकि वह अपनी मां को अपने साथ नहीं पाएगी। वह अपनी मां के बारे में सवाल करती है। लेकिन विराट सावी के प्रति अपनी फिक्र दिखाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter