‘गुम है किसी के प्यार में’: बच्चों को फंसा हुआ देखकर विराट को सावी का सच बताएगी साई, क्या विराट करेगा भरोसा?

स्टार प्लस के पॉपुलर शो में ‘गुम है किसी के प्यार में’ विनायक और सावी को लेकर मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो विनायक के पैरेंट्स को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। तो दूसरी तरफ यह सवाल भी है कि साई विराट को सावी के बारे में कब बताने वाली है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में दोनों बच्चे घर से निकल गए हैं और विराट, पाखी और साई उन्हें ढूंढ रहे हैं।

साई उठाएगी सच से पर्दा
शो में हमने देखा कि बाल तस्करी करने वाला गिरोह सावी और विनायक का किडनैप कर लेता है। उसके बाद साई, विराट और पाखी बच्चों को बचने के लिए गुंडों से भिड़ जाते है। साईं और विराट गुंडों से भिड़ते है। पाखी भी सावी और विनायक को बचाने के लिए दौड़ती है। हालांकि शो बच्चों के बचाते हुए साई एक बड़े राज से पर्दा उठाने वाली है।

मेले में फिर पहुंच जाएंगे बच्चे
दूसरी तरफ शो के प्रोमो के अनुसार अपकमिंग एपिसोड में बाल तस्करी करने वाला गिरोह की महिला साईं को थप्पड़ मारती है जबकि वह उसे पीठ पर थप्पड़ मारती है।

विराट गुंडों से लड़ता रहता है। जबकि, पाखी कार खोलती है लेकिन सावी और विनायक को न पाकर चौंक जाती है। इधर चव्हाण परिवार बच्चों को रावण की जलती हुई मूर्ति के पास खड़ा देखकर दंग रह जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

साई बताएगी सावी का सच
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बच्चे रावण दहन के समय बच्चे फंस जाते हैं। साई बच्चों को फंसा हुआ देखकर घबरा जाती है और डर की वजह से विराट को सच बता देगी कि सावी उसकी बेटी है।

पाखी यह सुनकर चौंक जाएगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि विराट और साई की बात का भरोसा करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter