ज्वैलरी शॉप में विराट के शो ऑफ को लेकर पाखी ने किया सवाल, विनायक को ठीक होते हुए देख खुश हुआ विराट

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ मेकर्स लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखा रहे है। अब साई जबसे चव्हाण परिवार के सामने आई है तबसे उसे लगातार मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। अब अपकमिंग ट्रैक में साई विराट एयर पाखी की एनिवर्सरी में पहुँचने वाली हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह दोनों को साथ देखकर कैसे रिएक्ट करती है।

एपिसोड की शुरुआत में पाखी साईं का वॉयस मैसेज सुनकर परेशान होती है। तभी विराट वहां आता है और ज्वैलरी शॉप का ​​बिल देखकर उससे सवाल करता है कि क्या वह फिर से दुकान से और कुछ लाई है? जिस पर वह चुप हो जाती है।

तभी पाखी का फोन उसके हाथ से फिसल जाता है और विराट साई के वॉयस मैसेज को नोटिस करता है। वह उसका फोन उठाता है और वॉयस नोट सुनकर चौंक जाता है।

विराट ने पाखी को लगाई फटकार
विराट साई की मदद करने की कोशिश करने के लिए पाखी को फटकार लगाता है और कहता है कि साई इस मदद के लायक नहीं है।

पाखी कहती है कि वह सिर्फ साईं का एहसान वापस करना चाहती थी, क्योंकि वह उनके बेटे की मदद कर रही है। विराट पाखी से साईं को वहां से दूर रखने के लिए कहता है। विराट कहता है कि साईं विनायक पर पहले ही जादू कर चुकी है कि वह किसी और से इलाज लेने के लिए तैयार नहीं है।

पाखी ने मांगी माफ़ी
पाखी विराट को शांत करती है और अपनी गलती के लिए माफी मांगती है। वह विश्वास दिलाती है कि वह अपनी गलती नहीं दोहराएगी और अपने आंसू पोछकर वहां से चली जाती है।दूसरी ओर, भवानी ने सोनाली को विनायक के इलाज के लिए साईं के घर जाने के लिए कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया।

वह फिर अश्विनी से विनायक को साईं के घर छोड़ने के लिए कहती है लेकिन वह भी मना कर देती है। लेकिन भवानी किसी तरह अश्विनी को विनायक के साथ साईं के घर जाने के लिए तैयार लेती है।

हरिणी ने मांगे पैसे
हरिनी अपने दोस्त से मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात करती है। वह उसे समय पर पैसे देने का आश्वासन देती है। वह भवानी से पैसे मांगती है, जबकि भवानी उसे अपना जिंदगी बर्बाद करने के लिए फटकार लगाती है। दूसरी तरफ इधर साई पैसे के मुद्दे के बारे में सोचती रहती है और जगताप और पाखी के उस पर दया करने की कोशिश करने के बारे में भी सोचती है।

पाखी ने विराट से किया सवाल
इधर पाखी और विराट भी बिस्तर पर करवट लेते रहते हैं। पाखी विराट से कहती है कि ज्वैलरी शॉप में उसने उसके साथ जो किया वह उसे परेशान कर रहा है। वह सवाल करती है कि उसने साईं के सामने शादी की सालगिरह के बारे में शो ऑफ करने की कोशिश क्यों की।

विराट अपनी गलती को स्वीकार करता है और कहता है कि पाखी ने जो कुछ भी उसके और उसके परिवार के साथ किया, वह उसका बदला चुकाना चाहता है। पाखी कहती है कि वह उस दिन का इंतजार कर रही है जब उसे एहसास होगा कि वह उस पर कोई एहसान नहीं कर रही है।

अश्विनी विनायक को साई के घर छोड़ती है और सावी से बदतमीजी से बात करती है। साई के सवाल करने पर वह उसे भी डांटती है। साईं आहत महसूस करती है।

साईं विनायक का इलाज शुरू करती है और उसे गेंद को किक करने के लिए कहती है और वह इसे सफलतापूर्वक करता है। तभी विराट वहां आ जाता है और यह देखकर हैरान हो जाता है। वह खुश हो जाता है और विनायक को गले लगा लेता है।

प्रीकैप : साई को सावी का फोन आता है और वह उसकी चीख सुनकर परेशान हो जाती है। साई बेचैन होकर घर के अंदर जाती है और विराट और पाखी की शादी की सालगिरह की सारी तैयारी देखकर शॉक रह जाती है। वह विनायक और सावी को विराट और पाखी के साथ खेलते हुए देखती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter