नया ट्विस्ट : विराट को इंकार करेगी सई , सवी के संग छोड़ देगी ये शहर !

 

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में अब गजब के ट्विस्ट देखने को मिलने वाली है दर्शक भी यह देख हैरान है की मेकर्स ने इतनी जल्दी कहानी का ट्रैक कैसे बदल दिया साथ ही इमोशनल सी स्टोरी में हाई वोल्टेज ड्रामे का मजेदार तड़का लगने वाला है.

विराट को इंकार करेगी सई
शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि सई विराट के प्रपोजल को सुनने के बाद मना कर देती है। उसका कहना है की पत्रलेखा को भी वो धोका दे रहा है जैसा उसने उसको दिया था, सई बोलती है की मैं पत्रलेखा नहीं बन सकती।

सई विराट को समझाती है कि उसका एक परिवार वो पाखी का पति है, ऐसे मैं उसको अपनी फॅमिली पर विशेष ध्यान देना चाहियें और न ही इस उम्र में फिरसे अपना घर तोडना चाहियें , सई का जवाब सुनकर विराट के होश उड़ जाते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat (@sai.rat0)

विराट को बर्दाश नहीं होगा रिजेक्शन !
सई का इस तरह माना करना विराट को जरा सा भी अच्छा नहीं लगेगा। वह सई को जबरजस्ती पकड़कर कहता है, “तुम न नहीं कह सकती। मैं तुमसे कह चुका हूं कि मेरे और पत्रलेखा के बीच पति-पत्नी का कोई रिश्ता नहीं है। तुम और मैं मिलकर पत्रलेखा को समझा देंगे। तुम दूसरी औरत नहीं बनोगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat (@sai.rat0)

विराट बोलता है की वो वीनू को भी समझा देंगे और वह तुम्हें आई मानने के लिए तैयार हो जाएगा।” इतना ही नहीं, विराट सई को जबरदस्ती अंगूठी भी पहनाने लगता है। लेकिन सई हैरान उस पर चिल्ला पड़ती है और उस से दूर रहने को बोलती है।

सवी के संग छोड़ देगी ये शहर !
शो में मनोरंजन का डबल तड़का जब लगता है जब सई ये शहर छोड़ने का सोचती है वो सवि को भी समझाती है कि ऊषा मावशी घर में अकेली हैं इसलिए हम फिरसे पहले की तरह उनके साथ रहेंगे। वीनू भी सई को रुकने के लिए बोलता है वो कहता है की मेरे से कोई गलती होगी जो आप इस तरह जा रही हो .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat (@sai.rat0)

सई ने की डॉ सत्य से शादी !
शो में एक जबरदस्त यु टर्न आगया है जहा अब नए प्रोमो में देखने को मिलता है की सई विराट और उसे परिवार से दूरियां बना लेती है और अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लेती है वो डॉ सत्य को अपन जीवनसाथी के रूप में स्वीकार करती है हालांकि विराट को ये सब देख एक जोर का झटका लगता है वो हैरान रह जाता है की सई ऐसा कैसे कर सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat (@sai.rat0)

एक तरफ विराट पाखी संग अपना रिश्ता ख़तम करदेता है और सई की तरफ आता है पर अब देखना दिलचसप होगा की अकेले विराट का साथ कौन देता है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter