अब पत्रलिखा से तलाक लेगा विराट : साई का देगा साथ !

 

मुंबई : टीवी जगत में अगर हिट शो की बात हो तो इस समय सबसे पहला नाम “गम है किसी के प्यार में” सीरियल का ही आता है , वजह कहनी को शानदार अंदाज़ में पेश करना साथ ही नए नए ट्विस्ट और टर्न से दर्शको का दिल जितना मेकर्स को बड़े अच्छे से आता है

पाखी को जमकर सुनाएगा विराट
शो में अब गजब का मोड़ देखने को मिलेगा जहा विराट पाखी के खिलाफ वकील हायर करता है,जहा वो कोर्ट में गवाही देने के लिए तैयार हो जाता है। पत्रलिखा विराट पर तंज़ कस्ते हुए कहती है की यह सब वो सिर्फ साई की वजह से ही कर रहा है,विराट पाखी से बोलता है की तुम मेरे नज़रों में गिरती ही जा रही हो. पाखी उसकी बातें सुन हैरान हो जाती है .

सई को हॉस्पिटल से किया जाएगा ससपेंड
शो में आगे दिलचस्प कहानी देखने को मिलेगी कि हॉस्पिटल की तरफ से डॉक्टर सई को सस्पेंड कर दिया जाता हैं। उनका कहना है की जब तक ये केस चल रहा है , आप हॉस्पिटल में काम नहीं कर सकती।

सई फिर वह से बहार आती है लेकिन कुछ लोग उसे ताना मारते हैं कि ये वही डॉक्टर है, जिसने अपने रिश्तेदार के साथ गलत किया।

हर कोई देगा साई का साथ : पाखी के तीखे जुबानी हमले के बाद परिवार का हर सदस्या साई का साथ देता है , जिसको देख पत्रलिखा को बहुत बुरा लगता है वो काकू पर आरोप लगाती है की अब मैं माँ नहीं बन सकती तो इनको मुझसे कोई मतलब ही नहीं रहा ये सिर्फ और सिर्फ साई का नाम ही लेती है .

अब पत्रलिखा से तलाक लेगा विराट : शो मैं आगे देखने को मिलेगा की विराट पाखी की हरकतों से परेशान होने वाला है जहा वो उसको साफ़ साफ़ तलाक लेने की बात कह देगा और साई के साथ एक बार फिर अपना घर बसाएगा .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter