यह शख्स बताएगा विराट को सावी की पूरी सच्चाई ,अब साई और सावी को फिरसे अपनाएगा विराट हाथ पकड़ कर लाएगा अपने घर !

स्टार प्लस के पॉपुलर शो में ‘गुम है किसी के प्यार में’ विनायक और सावी को लेकर मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। मेकर्स भी लगातार रोमांचक ट्विस्ट और प्लॉट के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। शो में विनायक के पैरेंट्स को लेकर सस्पेंस बना हुआ है।

तो दूसरी तरफ अब विराट ने सावी की मदद करने का फैसला किया है। इस बीच जगताप की एंट्री भी हो गई है। जिसके बाद शो में दिलचस्प मोड़ आ सकता हैं। एपिसोड की शुरुआत में अश्विनी पाखी को बोलने के लिए कहती है। पाखी उसकी चिंता के बारे में बताती है जबकि अश्विनी उसे उस चेतावनी के बारे में याद दिलाती है जो उसने साईं को सभी के जीवन में वापस लाने पर दी थी। वह पाखी से यह भी कहती है कि वह अतीत को नहीं बदल सकती,

लेकिन अपने वर्तमान पर काबू रख सकती है। वह उस समय को याद करती है जब विराट साईं के सामने उसके प्रति अधिकार दिखा रहा था और उसके साथ भी ऐसा करने के लिए कहता है क्योंकि यह विराट के प्रति उसके प्यार को साबित करेगा। दूसरी तरफ विनायक अपना बैग पैक करता है और विराट के कमरे में जाने का फैसला करता है। तभी विराट उसके कमरे में आता है।

विराट ने विनायक को समझाया
विनायक विराट से सावी के पिता बनने के उसके फैसले के बारे में सवाल करता है। विराट उसे समझाता है कि बच्चे एक वयस्क को गोद नहीं ले सकते। वह घोषणा करता है कि सावी उसे सिर्फ इसलिए अपना पिता नहीं बना सकती क्योंकि वह चाहती है।

विनायक पूछता है कि जब पाखी और विराट उन्हें अपना बेटा बना सकते हैं तो सावी विराट को अपना पिता क्यों नहीं अपना सकते। विराट विनायक को समझाता है कि सावी का अपना पिता है और कहता है कि साई भी उसके सवी के पिता होने के फैसले से खुश नहीं है। इधर साई सावी से अपने फैसले के बारे में बात करती है।

साई के घर पहुंचा जगताप
साईं सावी को समझाती है कि वह किसी को अपने पिता के रूप में गोद नहीं ले सकती है। तब सावी अपने इस कदम की वजह बताती हुए कहती है कि वह विराट को पसंद करती है और चाहती है कि वह उसका पिता बने, जबकि साई उसे शॉक होकर देखती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

इधर जगताप साईं के घर के पास खड़ा है, लेकिन घर के अंदर नहीं जा सका। वह साईं को उसके घर के सामने समझाने का अभ्यास करने लगता है और खुद से बात करने लगता है। उषा और साईं उसे घर के अंदर से देखते हैं और अपनी हंसी को कंट्रोल करते हैं। साई बाहर आकर उससे बात करती है।

यह शख्स बताएगा विराट को सावी की पूरी सच्चाई
जी हा, साई का सबसे और विराट का दुश्मन जगताप विराट को पूरी सचाई बताने वाला है जहा विराट को यह सुनकर एक शॉक सा लगेगा लेकिन विराट के दिल में साई को लेकर अब इज़्ज़त और प्यार दोनों ही बड़ जाएगा !और वो अब सावी को बेटी के रूप में पाकर बहुत खुश होने वाला है।

अब साई और सावी को फिरसे अपनाएगा विराट ? : विराट और जगताप आपस में झगड़ते हैं। तभी जगताप उसे सच बताता है कि सावी उसकी बेटी है। यह सुनकर विराट चौंक जाता है और जगताप से पीछे हट जाता है।

जबकि, साईं सावी के साथ शहर छोड़ने का फैसला करता है। वह ट्रेन के अंदर जाने ही वाली थी कि तभी विराट वहां आ जाता है और दोनों को जाने से रोकने के लिए सावी का हाथ पकड़ लेता है।

साई ने देखा ये बुरा सपना !
साई को एक सपना आता है जहा पर वो देखती है कि सावी को पता चल गया कि विराट ही उसके पापा है और वो साई से इस बात को लेकर नाराज़ होती है , और अपने पापा के साथ जाना चाहती है साई से दूर यह सब सपने में देख साई के होश उड़ जाते है !

पाखी ने किया विराट से सवाल
जगताप साई को सावी के प्रति अपनी चिंता के बारे में समझाने लगता है। वह कहता है कि वह साई को दर्द में नहीं देख सकता और साई को उसके लिए अपनी भावनाओं के बारे में याद दिलाता है। वह यह भी कहता है कि साई बदल गई है और उसे उसके पुराने अंदाज के बारे में याद दिलाता है।

साई जगताप को अपने घर के अंदर बुलाती है। जगताप उसके फैसले से हैरान हो जाता है। इधर पाखी विराट से उसके फैसले के बारे में पूछती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

विराट कहता है कि वह वह सावी की रिक्वेस्ट को अस्वीकार कर देगा। पाखी पूछती है कि क्या वह सावी के साथ रहना चाहता है, विराट चुप हो जाता है।

पाखी विराट से उसके पिता को खोजने में मदद करने के लिए कहती है। इधर साई उषा से कहती है कि वह उसे सावी के पिता के बारे में बताएगी। इस बीच, विट्ठल चव्हाण निवास के अंदर पहुंच जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter