‘गुम है किसी के प्यार में’: विराट के सामने से सावी को ले जाएगी साई, अपनी बेटी को वापस पाने के लिए विराट उठाएगा ये कदम

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ में मेकर्स दर्शकों को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। शो के लेटेस्ट ट्रैक में सावी को लेकर विराट कर साई के बीच जंग देखने को मिल रही है। अब शो को लेकर एक और शॉकिंग खबर सामने आई है।

सावी को अपने साथ ले जाएगी साई
शो में हमने देखा की सावी का सच जानने के बाद विराट एक भी पल के लिए सावी को अपनी नजरों से दूर होने नहीं देना चाहता लेकिन सावी अपनी मां के बिना चव्हाण निवास में परेशान हो रही है। दूसरी तरफ अब साई सावी को विराट के सामने से अपने घर ले जाएगी। जिसके बाद सावी को अपने साथ रखने के लिया विराट चौंकाने वाला कदम उठाने वाला है।

साई को चव्हाण निवास लाएगा विराट
विराट सावी को वापस लेने सई के घर पहुँच जाएगा और उससे सावी को वापस करने को कहेगा। लेकिन साई कहेगी कि सावी उसकी बेटी है और वह उसे दूर नहीं ले जा सकता। साईं सावी के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए उसके सामने टूट जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सावी को वापस पाने के लिए अपकमिंग एपिसोड्स में विराट सवि के साथ साई को भी चव्हाण निवास लाएगा।

भवानी ने सावी को नहीं किया एक्सेप्ट
दूसरी तरफ भवानी अभी भी सावी को पसंद नहीं कर रही हैं। भवानी ने सावी को विराट की बेटी मानने से इनकार करती है। वह कहती है कि अगर यह साबित हो जाएगा कि सावी विराट की बेटी है, तो वह सावी को सबसे ज्यादा लाड़-प्यार करेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter