च्वहाण परिवार ने सेलिब्रेट की पाखी-विराट की एनिवर्सरी, साई ने रखा चव्हाण निवास में कदम

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे है। जिनके बाद कहानी दिलचस्प होती जा रही है। एक तरफ जहां साई को अब विनायक के अतीत का सच भी पता चल चुका है। तो दर्शक अब सावी के पिता का सच खुलने का भी इंतजार कर रहे है।

एपिसोड की शुरुआत में विराट पार्टी के लिए तैयार होता है तभी जबकि पाखी वहां आती है और उसे तैयार होने में मदद करती है। वह उससे पूछती है कि उसने सावी को पार्टी में आने के लिए कैसे मना लिया, जबकि वह साईं की बातों के बारे में सोचता रहता है।

पाखी विराट को खोते हुए पाती है और उसे वास्तविकता में वापस लाती है और उससे पूछती है कि क्या वह उसे इस बारे में नहीं बताना चाहता है। विराट उसे बताता है कि कैसे उसने सावी को शांत किया और उसे पार्टी में आने के लिए मना लिया।

विनायक ने सावी को दिखाया घर
पाखी कहती है कि वह साईं की स्थिति के बारे में समझती है। विराट पाखी को उसे साईं के बारे में बात न करने के लिए कहता है और कहता है कि वे एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और अपनी शादी की सालगिरह के लिए अपने परिवार के सदस्यों के उत्साह के बारे में याद दिलाता हैं।

पाखी विराट की बात मान जाती है और फंक्शन अटेंड करने जाती है। विनायक सावी को घर दिखाता है और सावी उसे देखकर मंत्रमुग्ध हो जाती है। वह परिवार के सभी सदस्यों से भी मिलती है, वहीं विराट भी उनके कमरे के अंदर आकर दोनों बच्चों को पार्टी में ले जाते हैं।

सोनाली ने दिया आईडिया
फंशन में हरिनी सावी के ड्रेस की प्रशंसा करती है जबकि चव्हाण पाखी और विराट की कपल के रूप में प्रशंसा करते हैं और उन्हें आशीर्वाद देते हैं। भवानी सावी को देखकर चिढ़ जाती है और उसे ताना मारती है जबकि सावी उसे जवाब देती है।

इसके बाद सोनाली ने साई को वीडियो कॉल करके उसे सबकी खुशी दिखाकर जलन महसूस कराने का आईडिया बताती है। भवानी उसकी तारीफ करती है।

सावी के लिए साई हुई परेशान
सावी साई को वीडियो कॉल करती है। साई विराट और पाखी को केक काटते हुए देखती रहती है। इस बीच, चव्हाण उनकी जोड़ी की तारीफ करते हैं और सोनाली के साथ भवानी वीडियो कॉल के सामने जानबूझकर उनके बारे में बात करती हैं।

वीडियो कॉल डिस्कनेक्ट हो जाता है और साई सावी के लिए परेशान हो जाती है। वह अपना बैग लेती है और चव्हाण निवास जाने का फैसला करती है।

इधर विराट सावी को केक खिलाता है। भवानी सावी को फिर से ताना मारती है। विराट पाखी से माफी मांगता है और उसे गिफ्ट के रूप में कुछ भी मांगने के लिए कहता है। अश्विनी आगे आती है और उन्हें डांस करने के लिए कहती है,

जबकि वे डांस फ्लोर पर जाते हैं। शिवानी विराट को एक फूल देती है और उसे पाखी को देने के लिए कहती है। तभी साईं वहां आ जाती है और उसे देखकर सभी चौंक जाते हैं।

प्रीकैप : साई को सावी का फोन आता है और वह उसकी चीख सुनकर परेशान हो जाती है। साई बेचैन होकर घर के अंदर जाती है और विराट और पाखी की शादी की सालगिरह की सारी तैयारी देखकर शॉक रह जाती है। वह विनायक और सावी को विराट और पाखी के साथ खेलते हुए देखती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter