‘गुम है किसी के प्यार में’: विराट की नाक के नीचे से सावी को ले जाएगी साई, ये शख्स करेगा साई का सपोर्ट !

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट ट्रैक में सावी का राज खुलने के बाद दर्शकों को दिलचस्प ड्रामा देखने को मिल रहा है। विराट ने साई की जिंदगी में काफी-उथल मचा रखी है। लेकिन अब शो के अपकमिंग एपिसोड्स में बाजी पलटने वाली है। साई को अब डीआईजी का साथ मिलने वाला है।

डीआईजी देंगे साई को सपोर्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपकमिंग ट्रैक में डीआईजी साई को जेल से बाहर आने में मदद करेगा। लेटेस्ट एपिसोड में साई डीआईजी से कहती है कि वह अपनी बेटी के बिना नहीं रह सकती। वह साईं को बिना एफआईआर के रखने के लिए पुलिस अधिकारी को डांटता है। दूसरी तरफ डीआईजी विराट का नाम भी चिल्लाता है।

सावी को विराट के साथ देख इमोशनल हो जाएगी साई
रिपोर्ट्स के अनुसार अब अपकमिंग एपिसोड्स में डीआईजी के आदेश पर साई को रिहा कर दिया जाएगा। जेल से आजाद होते ही साई सीधे चव्हाण निवास पहुंच जाएगी। साईं सावी को विराट के साथ देखकर इमोशनल हो जाएगी। लेकिन साई फिर सावी को अपने साथ ले जाएगी।

रात में सावी को ले जाएगी साई
खबरों की माने तो साईं रात में ही सावी को विराट की नाक के नीचे से ले जाएगी और अगले दिन जब सुबह विराट को पता लगेगा कि सावी गायब है तो वो शॉक हो जाएगा। सावी को गायब देख विराट उसकी तलाश में जुट जाएगा। उसे जगताप पर शक भी होता है।

उसके बाद विराट को इस बारे में पता लगेगा कि साई को पुलिस ने छोड़ दिया था। जिससे वो हैरान रह जाएगा। जिसके बाद वह सावी को वापस पाने का फैसला करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter