विराट के समझाने पर साई ने लिया अनाथालय में नौकरी करने का फैसला, मुश्किल में फंसी हरिनी

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में लीप के बाद लगातार मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। साई जबसे चव्हाण परिवार के सामने आई है तबसे उसे लगातार मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। साई को अब विनायक के अतीत का सच भी पता चल चुका है।

लेकिन अब शो के अपकमिंग ट्रैक में साई विराट और पाखी की एनिवर्सरी में पहुँचने वाली हैं। जिसके बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि वह दोनों को साथ देखकर कैसे रिएक्ट करती है।

एपिसोड की शुरुआत में विराट द्वारा साई को बताता है कि ये अनाथालयउसके लिए बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि उसे अपना खोया हुआ बेटा वहीं से वापस मिला था। वह भावुक हो जाता है और साईं को अनाथ बच्चों के बारे में सोचने के लिए कहता है।

वह साई को खुले दिमाग से अपना फैसला लेने के लिए कहता है। विराट की बातें सुनकर साई इमोशनल हो जाती हैं और फिर अनाथालय के लिए वहां नौकरी करने का फैसला करती है।

भवानी ने पाखी को याद दिलाई वार्निंग
इधर भवानी पाखी को साई और विराट की नजदीकियों के लेकर सतर्क करती है। भवानी ने पाखी को साईं के बारे में सावधान रहने के लिए कहा और उसे विराट से दूर रखने के लिए कहा नहीं तो साई फिर उसके लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है।

तभी साईं और विराट वहां एक साथ आ जाते हैं। पाखी उन्हें देखकर चौंक जाती है जबकि भवानी उसे अपनी वार्निंग के बारे में याद दिलाती है।

साई ने रिबन काटने से किया इनकार
फिर साईं अनाथालय की महिला को वहां नौकरी करने के अपने फैसले के बारे में बताती है। फिर सभी क्लिनिक का उद्घाटन करने के लिए आगे बढ़ते हैं।

साई रिबन काटने से इनकार करती है और कहती है कि विराट और पाखी को ऐसा करना चाहिए। जिसपर पाखी और विराट एक साथ रिबन काटते हैं। वहीं, पाखी भवानी की बातों को याद करती रहती है और साईं को लगातार घूरती रहती है।

हरिनी को फोटोग्राफर ने दिए ड्रग्स
दूसरी तरफ हरिनी अपने फोटोशूट के लिए क्लब जाती है, वहां फोटोग्राफर उसकी तस्वीरें क्लिक करता है और फिर उसे चुपचाप ड्रग्स सौंपता है, जिसपर वह कन्फ्यूज हो जाती है और इसके बारे में पूछती है।

वह उसे बिना कुछ पूछे इसे लेने के लिए कहता है। इधर डीआईजी विराट को फोन करते हैं और उसे एक क्लब में रेड करने के नए मिशन के बारे में बताते हैं। विराट अनाथालय से निकलता है और क्लब जाता है।

इधर हरिणी ड्रग्स लेने ही वाली थी कि वहां पुलिस आ जाती है। वह टेबल के नीचे छिप जाती है और खुद को बचाने के लिए वहां से भागती है। एक इंस्पेक्टर ने हरिणी को भागते हुए देखा लेकिन उसे पकड़ नहीं पाई। हरिनी ऑटो में घुस जाती है और पुलिस टीम से छिपने की कोशिश करती है।

वह साई से मिलती है और उसे सारी स्थिति के बारे में बताती है। साई उसे सच बोलने के लिए कहती है और भरोसा देती है कि वह उसकी मदद करेगी। तभी विराट वहां आ जाता है और उनसे सवाल करता है। साई उससे सच्चाई छुपाती है। विराट उससे सिर्फ प्रोफेशनल रहने को कहता है।

प्रीकैप : साई को सावी का फोन आता है और वह उसकी चीख सुनकर परेशान हो जाती है। साई बेचैन होकर घर के अंदर जाती है और विराट और पाखी की शादी की सालगिरह की सारी तैयारी देखकर शॉक रह जाती है। वह विनायक और सावी को विराट और पाखी के साथ खेलते हुए देखती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter