नया प्रोमो : इस बुरे सपने को देख कर सई-विराट के उड़े होश , क्या जल्द होगी कोई बड़ी अनहोनी !

मुंबई : स्टारप्लस का ब्लॉकबस्टर हिट शो “गुम है किसी के प्यार में” में फ़िलहाल एक मजेदार ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहा है जहा कहानी को इस अंदाज़ में दिखाया जा रहा है कि दर्शको को सीरियल बहुत पसंद आरहा है मेकर्स शो कि TRP बढ़ाने के लिए हर तरह के प्रयास कर रहे है।

फ़िलहाल शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर माना जा रहा है कि सई, विराट और पाखी की जिंदगी में जल्द ही कोई बड़ा तूफ़ान आने वाला है। इस प्रोमो को लेकर यह भी माना जा रहा है कि जल्द ही सई, विराट और पाखी की कहानी पूरी तरह बदल जाएगी।

ये था बुरा सपना !
आपको बतादे कि इस नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि सवि और विनायक एक बस के साथ खेलते दिखाई देते हैं, जिसे लेकिन विनायक कहता है कि इसमें हम जल्द ही पिकनिक करने जाएंगे। वह जैसे ही बस को रिमोट से चलाता है, सवि उसकी स्पीड को बढ़ाने के लिए कहती है। आगे जाकर बस नीचे गिर जाती है। दूसरी तरफ सई और विराट भी चौंककर नींद से उठ जाते हैं और बुरी तरह घबरा जाते हैं। इस वीडियो को अभी तक बहुत सारी लाइक मिल चुके है।

फैंस ने दिये यूं रिएक्शन : सीरियल के इस जबरदस्त प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी खूब सारे सवाल कर रहे हैं। जहा पे अलग अलग यूजर कमेंट कर रहे जहा पे एक कमेंट में, “बस फिर एक्सीडेंट” तो वहीं दूसरे यूजर ने सवाल किया, “पाखी के साथ हुआ गलत” एक यूजर ने ये तक लिख दिया कि, “इस हादसे के बाद यह भी सच बाहर आएगा कि विनायक सई और विराट का बेटा है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अब विराट को जेल भेजेगी पाखी : आगे कहानी में ये दिखाया जाएगा कि पाखी विराट पर यह केस करदेगी कि उसने 2 शादियां कि है और वो अपनी पहले पत्नी से अलग होने के बाद भी उसके साथ ही रह रहा है जिसको उसने अभी तक तलाक भी नहीं दिया साथ ही पाखी साई पर भी बहुत सारे आरोप लगाने वाली है इस एपिसोड को देख दर्शको को एक अजीब सा ही मोमेंट देखने को मिलेगा FANS के दिमाग में ये ही सवाल आएगा कि पाखी अभी तक इतना अच्छा रोल निभा रही थी

फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि उसने ये पोस्टिव रोले को छोड़ कर वापस से पहले कि तरह नेगेटिव रोल में आगई है फ़िलहाल इन सब बातों का मेकर्स कि तरफ से कोई पुष्टि नहीं कि गई ये सब मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर ही है।

सवी कि DNA रिपोर्ट रातों रात बदल देगी पाखी : मीडिया रिपोर्ट में आरही ख़बरों के अनुसार माना जा रहा है की भवानी और पाखी कोई बड़ा प्लान की तयारी कर रही है जहा वो दोनों अब मिलकर साई को घर से बहार करने के लिए कुछ भी कर सकती है , जैसा की अब जानते ही है की भवानी ने फंक्शन में साई के कुछ बाल को काट लिया था यहाँ वो ये बालों को डीएनए सिंपल के रूप में भेजने वाली है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter